Ganga water level rises in bhagalpur: TMBU examination postpone due to water intrusion in womens PG hostel - गंगा के जलस्तर में बढ़ोतरी, TMBU के महिला PG हॉस्टल में पानी घुसने से परीक्षा स्थगित- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंगा के जलस्तर में बढ़ोतरी, TMBU के महिला PG हॉस्टल में पानी घुसने से परीक्षा स्थगित- VIDEO

ganga water level rises in bhagalpur  tmbu examination postpone due to water intrusion in womens pg

1 / 2टीएमबीयू के महिला पीजी हॉस्टल में पानी घुसने से परेशान छात्राएं रविवार की सुबह छात्राएं डीएसडब्लू से मिलकर अपनी परेशानी बतायी।

ganga water level rises in bhagalpur  tmbu examination postpone due to water intrusion in womens pg

2 / 2भागलपुर: गंगा के जलस्तर में बढ़ोतरी की वजह से टीएमबीयू परिसर में भी पानी घुसने लगा है। विवि के लालबाग स्थित पांचों पीजी महिला छात्रावास में पानी घुस जाने की वजह से देर रात अफरा-तफरी मच गयी।

PreviousNext

गंगा के जलस्तर में बढ़ोतरी की वजह से टीएमबीयू परिसर में भी पानी घुसने लगा है। विवि के लालबाग स्थित पांचों पीजी महिला छात्रावास में पानी घुस जाने की वजह से देर रात अफरा-तफरी मच गयी। छात्राएं सुबह-सवेरे हास्टल खाली करनी शुरू कर दी। पांचों हास्टल में 500 के करीब छात्राएं रहती है।

रविवार की सुबह छात्राएं डीएसडब्लू से मिलकर अपनी परेशानी बतायी। इसके बाद कुलपति से मिलकर छात्राओं ने बताया कि सोमवार से पीजी सेमेस्टर वन और सेंकेंड की परीक्षा है। मगर हास्टल में पानी घुसने की वजह से उन्हें हास्टल खाली करना पड़ेगा। ऐसी स्थिति में परीक्षा देना संभव नहीं है।

कुलपति ने छात्राओं की समस्या सुनने के बाद तत्काल पीजी सेमेस्टर वन और पीजी सेमेस्टर सेकेंड की परीक्षा अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया। छात्राओं ने बताया कि परीक्षाएं सोमवार से थी। वहीं इंजीनियरिंग कॉलेज में भी पानी प्रवेश कर चुका है। हालांकि अभी जलस्तर अधिक बढ़ा नहीं है। मगर यहीं हाल रहा तो एक से दो दिनों में पानी का स्तर काफी बढ़ जाएगा। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ganga water level rises in bhagalpur: TMBU examination postpone due to water intrusion in womens PG hostel