ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनदी में नहाने के दौरान डूब रही बच्ची को बचाने में चार बच्चियों की गयी जान, कोहराम

नदी में नहाने के दौरान डूब रही बच्ची को बचाने में चार बच्चियों की गयी जान, कोहराम

नहाने के दौरान डूब रही एक बच्ची को बचाने में चार बच्चियों की डूबकर मौत हो गयी। घटना कदवा प्रखंड की शिकारपुर पंचायत स्थित ककरामौनी नदी के बंधाडोभा घाट पर हुई। मृतक बच्चियां सात वर्ष से 10 वर्ष उम्र की...

नदी में नहाने के दौरान डूब रही बच्ची को बचाने में चार बच्चियों की गयी जान, कोहराम
कदवा सालमारी (कटिहार)। हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Sep 2018 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

नहाने के दौरान डूब रही एक बच्ची को बचाने में चार बच्चियों की डूबकर मौत हो गयी। घटना कदवा प्रखंड की शिकारपुर पंचायत स्थित ककरामौनी नदी के बंधाडोभा घाट पर हुई। मृतक बच्चियां सात वर्ष से 10 वर्ष उम्र की थीं

ग्रामीणों के अनुसार शनिवार की अपराह्न तीन बजे शिकारपुर पंचायत के वार्ड 12 निवासी मो.हबीब की पुत्री लाली (10), मो. साबीर की पुत्री नौसरी (9) और कौसरी (7), तथा मो.हारुण की पुत्री अमीना (7) ककरामौनी नदी के बंधाडोभा घाट पर नहाने के लिए गयीं। नहाने के दौरान एक बच्ची पांव फिसलने के कारण गहरे पानी में चली गयी। 

 उसे बचाने के लिए दूसरी बच्ची आगे बढ़ी तो वह भी डूबने लगी। इसके बाद तीसरी बच्ची ने कोशिश की तो वह भी डूब गयी और तीनों को बचाने की कोशिश में चौथी बच्ची भी डूब गई। सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और चारों बच्चियों का शव बाहर निकाला। 

मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मुखिया कुबेर राय ने बताया कि इसकी सूचना अंचलाधिकारी शिशिर कुमार वर्मा व अंचल निरीक्षक  को दी गयी। उसके बाद दोनों अधिकारी मौके पर पहंुचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहंुचकर चारों का शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
 
 सीओ शिशिर कुमार वर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी जिलाधिकारी को दे दी गयी है। आपदा प्रबंधन के अनुसार अनुदान राशि दी जायेगी।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें