ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबाल गृह का ग्रिल काटकर एक बार फिर भागे चार बच्चे, सीसीटीवी में घटना कैद

बाल गृह का ग्रिल काटकर एक बार फिर भागे चार बच्चे, सीसीटीवी में घटना कैद

जीरोमाइल स्थित बालगृह से एक बार फिर बच्चे भाग निकले। मंगलवार की रात 12.20 मिनट पर चार बच्चे पहले से काटकर छोड़े गये ग्रिल से भाग निकले। भागे चार बच्चों में से एक नाथनगर अनाथालय पहुंच गया जहां से उसे...

बाल गृह का ग्रिल काटकर एक बार फिर भागे चार बच्चे, सीसीटीवी में घटना कैद
भागलपुर, वरीय संवाददाताThu, 30 Aug 2018 10:56 AM
ऐप पर पढ़ें

जीरोमाइल स्थित बालगृह से एक बार फिर बच्चे भाग निकले। मंगलवार की रात 12.20 मिनट पर चार बच्चे पहले से काटकर छोड़े गये ग्रिल से भाग निकले। भागे चार बच्चों में से एक नाथनगर अनाथालय पहुंच गया जहां से उसे बरामद कर लिया गया।

बाल गृह के अधीक्षक अजय कुमार भारती ने जीरोमाइल थाने में लिखित सूचना दी है। उन्होंने लिखा है कि 11, 13, 14 और 15 साल के बच्चे वहां से भागे हैं। जीरोमाइल थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें लिखित सूचना मिली है। एक बच्चा बरामद किया गया है, बांकी बच्चों को खोजने की कोशिश की जा रही है। 

फिल्मी स्टाइल में 41 मिनट में काटा ग्रिल 
 सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बच्चों ने मंगलवार की शाम 4.03 बजे 4.44 बजे के बीच आरी पत्ती से ग्रिल को काटा। जब कोई आता तो वे काटने का काम छोड़ खेलने लगते। जब कोई देखने वाला नहीं होता तब फिर से ग्रिल को काटने का काम शुरू कर देते। शाम में ग्रिल को काट कर छोड़ दिया। बच्चे इस बात को लेकर आश्वस्त हो गये कि अब वे भाग सकते हैं। रात में मौका मिलते ही वे ग्रिल के कटे भाग को हटाया और वहां से निकल गये। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें