ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलोकसभा और विधान सभा चुनाव एक साथ कराने पर मांझी ने कही ये बात 

लोकसभा और विधान सभा चुनाव एक साथ कराने पर मांझी ने कही ये बात 

देश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने चाहिए। एक साथ चुनाव होने से संभावित गड़बड़ियां भी दूर होगी और खर्च का भी बोझ कम होगा। ये बातें पूर्व मुख्यमंत्री सह ‘हम’ पार्टी के राष्ट्रीय...

लोकसभा और विधान सभा चुनाव एक साथ कराने पर मांझी ने कही ये बात 
खगड़िया। नगर संवाददाताSat, 30 Jun 2018 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने चाहिए। एक साथ चुनाव होने से संभावित गड़बड़ियां भी दूर होगी और खर्च का भी बोझ कम होगा। ये बातें पूर्व मुख्यमंत्री सह ‘हम’ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने शनिवार को खगड़िया के सर्किट हाउस में  प्रेस कांफ्रेस में कही।

पूर्व सीएम श्री मांझी ने  कहा कि 19 जून को ‘हम’ के गठन का तीन वर्ष पूरा हो रहा है। पार्टी संगठन मजबूत हो, बूथ स्तर तक इसका विस्तार हो, इसके लिए वे यहां आए हैं। कहा कि जिलेवार वे पार्टी संगठन की समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी हर हाल में महागठबंधन के साथ ही रहेगी। महागठबंधन की ओर से तेजस्वी यादव बिहार में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। उनके नेतृत्व में ही बिहार में महागठबंधन चुनाव लड़ेगा।
 
श्री मांझी ने कहा कि महागठबंधन  का एक मात्र लक्ष्य 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए सरकार को सत्ता से हटाना है। श्री मांझी ने कहा  यदि नीतीश कुमार महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत है, लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री पद का त्याग करना होगा। लोकसभा चुनाव के बाद पीएम पद के उम्मीदवार की घोषणा की जाएगी। पूर्व सीएम श्री मांझी ने तटबंधों के निर्माण में हो रही गड़बड़ी की सीबीआई जांच की मांग की। श्री मांझी ने कहा कि आतंकवादियों पर कार्रवाई को ले सेना को जो सरकार ने जो छूट दी उसकी वे प्रशंसा करते हैं।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें