DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहरे का कहर, एनएच 57 पर एक-एक टकरायी सात गाड़ियां, एक की मौत

Fog havoc at Araia: one killed in accident in seven vehicle collision one by one on NH 57

अररिया में नरपतगंज-दरभंगा एनएच 57 फोरलेन पर घने कोहरे के कारण एक के पीछे एक कर छह ट्रक और एक पिकअप वैन आपस में टकरा गई। हादसा मधुरा पश्चिम पंचायत स्थित केरोसिन तेल डिपो के सामने एमपी चौक पर शनिवार की सुबह सात बजे हुई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये।

हादसा उस समय हुआ जब किरासन तेल डिपो के सामने बालू से लदा एक ट्रक यू टर्न ले रहा था। इसी दौरान पुल निगम की गाड़ी उससे टकरा गई। कुछ ही क्षण बाद एक गैस टैंकर भी उससे टकरा गया। इसके बाद एक पिकअप वाहन एक राहगीर को रौंदता हुआ दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इसी दौरान एक 12 पहिया ट्रक ने सड़क पर पहले से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक का चालक गाड़ी के अंदर ही गंभीर रूप से जख्मी होकर फंस गया। ट्रक की टक्कर से पुल निगम की गाड़ी के सामने खड़े एक कर्मी पर गाड़ी का पहिया चढ़ गया। 

आनन-फानन में चालक और कर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां पुल निगम के कर्मी की मौत हो गई। मृतक कुलदीप कुमार (25) यूपी के शाहजहांपुर जिला के थाना कांट का निवासी था। वह मोतिहारी से अररिया पुल निगम में काम करने के लिए आ रहा था। मृतक मशीन ऑपरेटर था। वहीं ट्रक में जख्मी हुआ चालक दीपेश कुमार (30) सुपौल के करजाईन बाजार का निवासी है। उसे इलाज के लिए रेफर किया गया।

घटना को लेकर आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गये और जमकर हंगामा मचाया। पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। घटना के कारण हाईवे पर करीब दो घंटे तक परिचालन बाधित रहा। इस संदर्भ में नरपतगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेजा जा रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fog havoc at Araia: one killed in accident in seven vehicle collision one by one on NH 57