ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरमेला देखने जा रहे पांच साल के बच्चे की नदी में डूबकर दर्दनाक मौत

मेला देखने जा रहे पांच साल के बच्चे की नदी में डूबकर दर्दनाक मौत

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के औरलाहा पंचायत परसाही गांव वार्ड 11 के गुड़की नदी में नदी के गहरे पानी में डूबने से एक 5 वर्षीय बालक अंकुश की मौत हो गई।  मृतक बालक जदिया थाना क्षेत्र के...

मेला देखने जा रहे पांच साल के बच्चे की नदी में डूबकर दर्दनाक मौत
त्रिवेणीगंज(सुपौल)। निज संवाददाताSun, 25 Aug 2019 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के औरलाहा पंचायत परसाही गांव वार्ड 11 के गुड़की नदी में नदी के गहरे पानी में डूबने से एक 5 वर्षीय बालक अंकुश की मौत हो गई। 

मृतक बालक जदिया थाना क्षेत्र के परसागढ़ी दक्षिण पंचायत के हरिनाहा गांव वार्ड 13 के सतनारायण मंडल का बेटा था, जो रक्षाबंधन के दिन अपनी मां सुमन देवी के साथ अपने ननिहाल परसाही गांव आया था। परसाही के ग्रामीणों ने बताया कि यह घटना शनिवार की शाम उस समय घटी, जब बालक गांव के अन्य बच्चों के साथ गांव के घर से पश्चिम लगने वाले अनंत मेला को देखने जा रहा था। 

गुड़की नदी को पार करने के दौरान बालक गहरे पानी में चला गया और वह अन्य बच्चों के देखते ही देखते नदी में डूब गया। मौके पर बच्चों के शोर करने पर काफी संख्या में ग्रामीण नदी के पास पहुंचे और उन लोगों ने नदी में उतर कर बच्चे की खोजबीन की और डूबे बच्चे की लाश को देर शाम नदी के गहरे पानी से बाहर निकाला, तब तक बच्चा दम तोड़ चुका था। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना देर रात में ही पुलिस को दी थी।

बच्चे की लाश बरामद होने से मृत बालक के ननिहाल में मातम पसर गया। मृतक बालक के ननिहाल के परिजनों ने बताया कि मृतक के पिता सतनारायण मंडल और दादा बाहर कमाने के लिए पंजाब गए हुए हैं। उसे घटना की सूचना मोबाइल से दे दी गई है। परिजनों ने बताया कि बालक गांव के ही आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ता था और वह दो भाइयों में सबसे छोटा था। उधर ग्रामीणों ने परिवार की सहमति से बालक के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर, शव का दाह संस्कार पर गांव में ही कर दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें