Five year-old child died from drowned after Slipped in to river during going to see fair in supaul - मेला देखने जा रहे पांच साल के बच्चे की नदी में डूबकर दर्दनाक मौत DA Image
22 नवंबर, 2019|5:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेला देखने जा रहे पांच साल के बच्चे की नदी में डूबकर दर्दनाक मौत

five year-old child died from drowned after slipped in to river during going to see fair in supaul

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के औरलाहा पंचायत परसाही गांव वार्ड 11 के गुड़की नदी में नदी के गहरे पानी में डूबने से एक 5 वर्षीय बालक अंकुश की मौत हो गई। 

मृतक बालक जदिया थाना क्षेत्र के परसागढ़ी दक्षिण पंचायत के हरिनाहा गांव वार्ड 13 के सतनारायण मंडल का बेटा था, जो रक्षाबंधन के दिन अपनी मां सुमन देवी के साथ अपने ननिहाल परसाही गांव आया था। परसाही के ग्रामीणों ने बताया कि यह घटना शनिवार की शाम उस समय घटी, जब बालक गांव के अन्य बच्चों के साथ गांव के घर से पश्चिम लगने वाले अनंत मेला को देखने जा रहा था। 

गुड़की नदी को पार करने के दौरान बालक गहरे पानी में चला गया और वह अन्य बच्चों के देखते ही देखते नदी में डूब गया। मौके पर बच्चों के शोर करने पर काफी संख्या में ग्रामीण नदी के पास पहुंचे और उन लोगों ने नदी में उतर कर बच्चे की खोजबीन की और डूबे बच्चे की लाश को देर शाम नदी के गहरे पानी से बाहर निकाला, तब तक बच्चा दम तोड़ चुका था। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना देर रात में ही पुलिस को दी थी।

बच्चे की लाश बरामद होने से मृत बालक के ननिहाल में मातम पसर गया। मृतक बालक के ननिहाल के परिजनों ने बताया कि मृतक के पिता सतनारायण मंडल और दादा बाहर कमाने के लिए पंजाब गए हुए हैं। उसे घटना की सूचना मोबाइल से दे दी गई है। परिजनों ने बताया कि बालक गांव के ही आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ता था और वह दो भाइयों में सबसे छोटा था। उधर ग्रामीणों ने परिवार की सहमति से बालक के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर, शव का दाह संस्कार पर गांव में ही कर दिया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Five year-old child died from drowned after Slipped in to river during going to see fair in supaul