DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशे की हालत में नगर निगम के दो वार्ड पार्षद सहित पांच गिरफ्तार

five arrested including two ward councilors of municipal corporation in drunken condition at katihar

लोकसभा चुनाव और होली पर्व को लेकर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सघन अभियान के तहत शनिवार की देर रात शराब की नशे में दो वार्ड पार्षद समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

सभी की जांच कराने के बाद शराब पीने की पुष्टी हुई। दोनों वार्ड पार्षद कटिहार नगर निगम के हैं। बताया जा रहा है कि दोनों वार्ड पार्षद अपने अन्य तीन सहयोगियों के साथ मनिहारी से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस कटिहार लौट रहे थे।

शराब पीने के सभी आरोपी कार पर थे सवार
मनिहारी आम्बेडकर चौक के पास चेक पोस्ट पर स्टैटिक सर्विलांस की टीम के साथ कई अधिकारी रात के समय वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी क्रम में ऑल्टो कार पर सवार दोनों वार्ड पार्षदों सहित सभी लोगों को शक के आधार पर पुलिस ने जांच करना शुरू किया तो सभी शराब के नशे में मिले। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एमएसएच फाखरी तथा थानाध्यक्ष ने सभी पियक्कड़ों को ब्रेथ एनालाइजर करवाया। जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इनकी हुई गिरफ्तारी
पकड़े गए लोगों में कटिहार नगर निगम के वार्ड पार्षद संख्या-13 के दीपक पासवान, वार्ड संख्या-20 के मो. नौशाद कुरैशी एवं उसका सहयोगी लोहिया नगर के गुड्डू महतो, ललियाही के समरेश कुमार और शमशाद रसुल हैं। वार्ड पार्षद मो. नौशाद कुरैशी पूर्व में भी दुष्कर्म के आरोप में जेल जा चुका है। 

कागजातों की जांच कर कार को छोड़ा
थानाध्यक्ष ने बताया कि वार्ड वार्षद के ऑल्टो कार के कागजातों की जांच कर जुर्माना लेकर मुक्त कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि एक दिन पूर्व मुरलीगंज के एक वार्ड पार्षद विजय यादव तथा उनके सहयोगी संजय चौधरी एवं मनिहारी दिलारपुर के मो. कलाम को भी शराब के नशे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई में अनुमंडलाधिकारी संदीप कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एसएच फाखरी, भूमि उपसमाहर्ता रविकांत सिन्हा, सीओ संजीव कुमार मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Five arrested including two ward councilors of municipal corporation in drunken condition at katihar