ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअररिया में खून से लथपथ मिला मछली विक्रेता युवक, अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ा

अररिया में खून से लथपथ मिला मछली विक्रेता युवक, अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ा

अररिया के रानीगंज मुख्यालय स्थित हसनपुर पंचायत के वार्ड 10 निवासी 30 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी। मृतक चंदन कुमार हसनपुर निवासी सोनेलाल मुखिया का बेटा था। घटना को लेकर मृतक के...

अररिया में खून से लथपथ मिला मछली विक्रेता युवक, अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ा
रानीगंज (अररिया)। एक संवाददाता।Sun, 16 Aug 2020 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया के रानीगंज मुख्यालय स्थित हसनपुर पंचायत के वार्ड 10 निवासी 30 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी। मृतक चंदन कुमार हसनपुर निवासी सोनेलाल मुखिया का बेटा था। घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने पीटकर हत्या करने की आशंका जताई है। 

रविवार की अहले सुबह रानीगंज मुख्यालय स्थित जिला परिषद न्यू मार्केट में फूल तोड़ने आये लोगों ने चंदन को खून से लथपथ देखा। इसके बाद इन लोगों ने घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दी। जानकारी मिलने पर आनन- फानन में परिजन मौके पर पहुंचकर खून से लथपथ गंभीर अवस्था में पड़े चंदन को इलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया। यहां  इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। घटना के संबंध में मृतक युवक के भाई सतीश कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम तक चंदन दरवाजे पर ही था, इसके बाद हमलोग सोने चले गए तब हमलोगों ने सोचा कि वह भी सोने घर गया होगा।

 इस बीच रविवार की सुबह चार बजे जिला परिषद बाजार में वह खून से लथपथ गंभीर हालात में मिला। सतीश कुमार ने चंदन की पीट पीटकर हत्या की आशंका जताई है। घटना के बाद रानीगंज थाना पुलिस रानीगंज रेफरल अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। मृतक युवक मछली बेचने का कारोबार करता था। आशंका जताई जा रही है कि जिला परिषद मार्केट में खाने पीने के दौरान विवाद में हत्या हुई है। चूंकि रानीगंज का जिला परिषद मार्केट काफी सुनसान रहता है और लोगों की आवाजाही यहां कम रहती है, इसलिए यहीं घटना को अंजाम दिया गया। इधर मामले को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष सहबीर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। लिखित शिकायत के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें