DA Image
26 जनवरी, 2020|4:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर में तीन तलाक मामले में पहली गिरफ्तारी, आरोपी को भेजा जेल

first arrest in three divorce case in bhagalpur and  accused sent to jail

बिहार के भागलपुर जिले के नाथनगर में तीन तलाक मामले में सिटी डीएसपी ने आरोपी मो. सरफराज को गिरफ्तार कर लिया। 15 सितंबर को सरफराज ने पत्नी बीवी अलकुमा को तीन तलाक दे दिया था। डीआईजी के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जिले में तीन तलाक के मामले में यह पहली गिरफ्तारी हुई है।

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि नरगा मोहल्ले के बीवी अलकुमा की शादी सरदारपुर के मो. सरफराज से हुई थी। पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद की मोहल्ले के लोगों ने पंचायती भी की थी लेकिन पंचायती के बाद भी सरफराज पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था। तीन सितंबर को नाथनगर थाने में प्रताड़ना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी लेकिन 15 सितंबर को पति ने अलकुमा को तीन तलाक दे दिया था।

महिला ने इसकी शिकायत डीआईजी विकास वैभव से की थी। डीआईजी के निर्देश पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की गई। शनिवार को मो. सरफराज अपने को निर्दोष बताते हुए डीआईजी से मिलने गया था। उसने कहा कि पत्नी को तीन तलाक नहीं दिया है। डीआईजी ने सिटी डीएसपी को जांच करने का निर्देश दिया। मो. सरफराज डीएसपी के सामने पक्ष रखने पहुंचे थे लेकिन पत्नी अपने दो बच्चों के साथ डीएसपी के पास पहुंची और कहा कि पति ने तीन तलाक देकर बच्चों के साथ घर से बाहर कर दिया था।

मायके के लोगों ने भी समर्थन किया। उसके बाद पुलिस ने सरफराज को तीन तलाक के मामले में गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने कहा कि सरफराज की गिरफ्तारी की सूचना नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन को दी गई। केस के जांचकर्ता ने आरोपी को कोर्ट पेशी के बाद जेल भेज दिया।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:First arrest in three divorce case in Bhagalpur and accused sent to jail