firing for land dispute in relatives at bhagalpur, child injured - भागलपुर में जमीन विवाद में भाइयों के बीच चली गोली, 13 वर्षीय बच्चा घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर में जमीन विवाद में भाइयों के बीच चली गोली, 13 वर्षीय बच्चा घायल

firing in land dispute, child injured at bhagalpur

भाईयों के बीच तीन बीघे जमीन को लेकर विवाद खुनी संघर्ष में बदल गया।  चाचा ने 13 वर्षीय भतीजे को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली बच्चे के बाएं पैर के घुटने के नीचे लगी है। गंभीर स्थिति में उसका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है।  

जमीन विवाद में भागलपुर में लोदीपुर थाना क्षेत्र के तहबलपुर के रहनेवाले गोपाल मंडल के 13 वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार को उसके चचेरे चाचा ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। गोली बच्चे के बाएं पैर के घुटने के नीचे लगी है। गंभीर स्थिति में उसका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। घटना गुरुवार की सुबह 11 बजे के करीब की बतायी जा रही है।

घायल बच्चा ऋषभ कुमार तहबलपुर मध्य विद्यालय के 8 वीं कक्षा का छात्र है। घायल बच्चे के पिता गोपाल मंडल ने बताया की गुरुवार की सुबह 11 बजे के करीब अपने घर के दरवाजे पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे तभी उसके चचेरे चाचा के बेटे आरोपित अरविन्द मंडल, राकेश मंडल, मनोज मंडल, मुन्ना मंडल, प्रवीण कुमार मंडल व राकेश मंडल का साला नीतीश कुमार , रवि कुमार सहित 15 -20 की संख्या में हथियार से लैस होकर वहां आ धमके और गालीगलौज करते हुए आरोपित राकेश मंडल ने कहा की गोली मारो सभी इतना कहते ही सभी आरोपितों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

इस दौरान गोलियों से बचने के लिए गोपाल मंडल और उसके परिवार के सभी सदस्य इधर-उधर जान बचाने के लिए भागने लगे। उन्होंने बताया कि सभी आरोपितों ने इस दौरान सात राउंड गोलियां चलायी। इस दौरान आरोपितों की गोलियों से बचने के लिए भाग रहे बच्चा ऋषभ के पैर में आरोपित अरविन्द मंडल के हथियार से निकली गोली लग गयी और सभी मौके से फरार हो गए।

बच्चे के पिता ने बताया कि घटना की सूचना लोदीपुर थाना को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। घायल बच्चे के पिता ने बताया की 2 बीघा जमीन को ले विवाद चल रहा है।देर शाम तक आरोपितों की गिरफ्तारी नही हो पायी थी। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:firing for land dispute in relatives at bhagalpur, child injured