ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुर बिहार: जुलूस को लेकर भागलपुर में भिड़े दो गुट, जमकर पत्थरबाजी,फायरिंग, VIDEO

बिहार: जुलूस को लेकर भागलपुर में भिड़े दो गुट, जमकर पत्थरबाजी,फायरिंग, VIDEO

भागलपुर में विक्रम संवंत जुलूस के दौरान आपस में दो पक्षों में भिडंत हो गई। इसमें कई लोग घायल हो गये। जानकारी के अनुसार विक्रम संवत जुलूस के दौरान मेदनीनगर चौक पर एक पक्ष के लोगों ने गाना बजाने...

clash between two group in bhagalpur
1/ 3clash between two group in bhagalpur
clash between group
2/ 3clash between group
clash between two group
3/ 3clash between two group
लाइव हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 17 Mar 2018 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर में विक्रम संवंत जुलूस के दौरान आपस में दो पक्षों में भिडंत हो गई। इसमें कई लोग घायल हो गये। जानकारी के अनुसार विक्रम संवत जुलूस के दौरान मेदनीनगर चौक पर एक पक्ष के लोगों ने गाना बजाने और चौक पर जुलूस ठहरने से मना किया। यहां मामला शांत होने के बाद जुलूस नाथनगर से गुजरा ही था कि मेदनीनगर चौक पर चंपानगर और बाबू टोला के लोग आमने सामने हो गए और एक-दूसरे पर पथराव करने लगी। इस दौरान जमकर बमबाजी भी की गई। इस दौरान एक बाइक में आग लगा दी गई। दुकानों में तोड़फोड भी की गई।

इसको लेकर जुलूस में शामिल लोग और स्थानीय लोगों में टकराव हुआ। बताया जा रहा है कि भिडंत के दौरान लोगों ने 10 राउंड फायरिंग भी की। पथराव में 4 सिपाही और 2 एएसआई समेत कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। बवाल करीब 2 घंटे से तक जारी रहा। 

बवाल की सूचना पर मौके पर पहुंचे डीएम, एसएसपी, डीएसपी लॉ एंड ऑडर समेत भारी पुलिस बल ने इलाके को घेरा। पुलिस और स्थानीय प्रशासन लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है। इस दौरान एसएसपी माइकिंग कर दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें