ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअररिया में हाईवोल्टेज तार गिरने से लगी आग बुझाने के दौरान करंट से झुलसकर बाप और बेटी की मौत

अररिया में हाईवोल्टेज तार गिरने से लगी आग बुझाने के दौरान करंट से झुलसकर बाप और बेटी की मौत

बिहार के अररिया में बुधवार की अहले सुबह आग लगने से लगभग छह घर जलकर राख हो गए।  अगलगी की यह घटना  रानीगंज प्रखंड के विस्टोरिया गांव में 11 हज़ार हाई वोल्टेज तार के टूटने से हुई।  इधर आग...

अररिया में हाईवोल्टेज तार गिरने से लगी आग बुझाने के दौरान करंट से झुलसकर बाप और बेटी की मौत
रानीगंज (अररिया)एक संवाददाता।Wed, 18 Nov 2020 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के अररिया में बुधवार की अहले सुबह आग लगने से लगभग छह घर जलकर राख हो गए।  अगलगी की यह घटना  रानीगंज प्रखंड के विस्टोरिया गांव में 11 हज़ार हाई वोल्टेज तार के टूटने से हुई।  इधर आग बुझाने के दौरान 11 हज़ार हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आने से  बाप-बेटी की झुलसकर मौत हो गयी। 

मृतकों की पहचान स्थानीय ग्रामीण 45 वर्षीय विश्वनाथ मेहता और उनकी आठ वर्षीय बेटी के रूप में हुई। बाप-बेटी की मौत से गांव में कोहराम मचा है। इस अगलगी में लोगों की हजारों की सम्पति जलने का अनुमान है। 

दीपावली में घर की सजावट कर रहे युवक की करंट की चपेट में आने से मौत
इससेे पहले  अररिया में ही दीपावली में घर की सजावट कर रहे एक 20 वर्षीय युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई वहीं दूसरा जख्मी हो गया। मृतक सूरज कुमार मंडल बराटपुर वार्ड 8 निवासी विजय मंडल का बेटा था। वहीं करंट में झुलसे जख्मी युवक कुंदन कुमार बराटपुर निवासी अमरदीप मंडल का बेटा है। मृतक परिजनों ने बताया कि शनिवार को दीपावली को लेकर घरों में दोनों युवक बिजली की सजावट कर रहे थे। मगर अचानक करंट लगने से दोनों मू्र्छित होकर गिर पड़े । जब तक दोनों को अस्पताल लाया जाता सूरज की मौत हो गई।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें