Farmer son shot dead in Khagaria and found dead in river near house - खगड़िया में किसान के बेटे की गोली मारकर हत्या, घर 500 मीटर दूर मिला शव DA Image
13 नबम्बर, 2019|11:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खगड़िया में किसान के बेटे की गोली मारकर हत्या, घर 500 मीटर दूर मिला शव

farmer son shot dead in khagaria and found dead in river near house

खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिघौन वार्ड नम्बर दो के एक युवक की बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह घर से पांच सौ मीटर दक्षिण घोड़पिया धार में युवक का खून से लथपथ शव मिला।

उनके कनपटी और पीठ में गोली के निशान मिले हैं। मृतक मो. जाहिद (22) दिघौन वार्ड दो के किसान मो. सामिल का बेटा और वार्ड सदस्य मो. आज़ाद का साला था। हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नही हो सका है। इधर घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर पुलिस स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगडिया सदर अस्पताल भेज दिया। बताया गया कि पुलिस को युवक के पास से मोबाइल नहीं मिला है। उम्मीद है कि मोबाइल के सहारे ही पुलिस अपराधियों तक पहुंचेगी। 

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम तक जाहिद घर में ही था। और वह फोन से बात कर रहा था। परिजनों को आशंका है कि किसी ने फोन से जाहिद को बुलाया और फिर बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी। इधर बेलदौर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Farmer son shot dead in Khagaria and found dead in river near house