ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरस्थायी समिति के लिए तय तीन नाम में एक को बाहर किया

स्थायी समिति के लिए तय तीन नाम में एक को बाहर किया

काफी जद्दोजहद के बाद नगर निगम की स्थायी समिति में तीन नये सदस्यों को शामिल कर लिया गया है। इसके लिए पिछले दो दिनों में दो पत्र जारी किया गया। गुरुवार को मेयर सीमा साहा ने नगर आयुक्त को इससे संबंधित...

स्थायी समिति के लिए तय तीन नाम में एक को बाहर किया
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 11 Oct 2019 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

काफी जद्दोजहद के बाद नगर निगम की स्थायी समिति में तीन नये सदस्यों को शामिल कर लिया गया है। इसके लिए पिछले दो दिनों में दो पत्र जारी किया गया। गुरुवार को मेयर सीमा साहा ने नगर आयुक्त को इससे संबंधित पत्र लिखा जिसमें तीन नये सदस्यों में वार्ड संख्या सात के पार्षद निजाहत, वार्ड संख्या 32 के पार्षद हंसल सिंह और वार्ड संख्या 45 के पार्षद सदानंद मोदी को समिति में शामिल करने की बात कही गयी थी।

शुक्रवार को एक और पत्र नगर आयुक्त को उन्होंने लिखा जिसमें निजाहत की जगह वार्ड संख्या 16 की पार्षद फरीदा आफरीन को शामिल करने की जानकारी दी गयी है।तीन सदस्यों के इस्तीफे के बाद से ही नाम पर हो रही थी चर्चा नगर निगम की स्थायी समिति से तीन सदस्यों संजय सिन्हा, संध्या गुप्ता और नजमा खातून ने इस्तीफा दे दिया था। इन तीनों की जगह पर ही तीन नये सदस्यों को शामिल किया जाना था।

मेयर और डिप्टी मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के गिरने के बाद से ही समिति के लिए नये नाम की तलाश शुरू हो गयी थी। इसके लिए हंसल सिंह का नाम पहले से तय था। पहले से समिति के कुछ और सदस्यों को बदलने की भी बात उठी थी पर दबाव में ऐसा करना आसान नहीं था। अपनी दावेदारी को लेकर कुछ पार्षद मेयर से मिले भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें