DA Image
22 जनवरी, 2021|6:16|IST

अगली स्टोरी

घर में घुसकर चोरी कर रहा था, रोकने पर पिस्तौल की बट से पीटा, दो गिरफ्तार

default image

भागलपुर, वरीय संवाददाता

इशाकचक थाना क्षेत्र में पानी टंकी के पास रविवार की देर रात दो बदमाश चोरी की नीयत से घर में घुस गए। रोकने पर बदमाशों ने घर के मालिक को पिस्तौल की बट से मारकर घायल भी कर दिया। इसको लेकर प्रियम राज ठाकुर ने इशाकचक थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इस घटना के आरोपियों इशाकचक कबाड़ी टोला के रहने वाले मो. हुसैन और मो. परवेज को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।

घर में लोगों के रहते कर रहा था चोरी

थाना में केस दर्ज कराने वाले प्रियम राज ठाकुर का कहना है कि रविवार की रात वह अपने घर में सोया हुआ था। रात लगभग 11.30 बजे छत के दरवाजे से दो लोग उसके घर में घुस आये। उसके बाद वे प्रियम के ही कमरे में घुस गये और अलमीरा से सामान निकालने लगे। उसका कहना है कि आवाज सुनने के बाद जब उसने उन दोनों को ऐसा करने से मना किया तो बदमाशों ने पिस्तौल के बट से उसके सिर में मारा जिससे उसका सिर फट गया।

उसके बाद उसने हल्ला किया जिससे परिवार के सदस्य जग गये और मोहल्ले के लोग भी इकट्ठा हो गये। उनलोगों ने एक को पकड़ लिया जबकि दूसरा फरार हो गया। पकड़े गये बदमाश ने अपना नाम हुसैन बताया। उसी समय इशाकचक पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस आयी और उसे साथ लेकर गयी। उसके साथी परवेज को पुलिस ने बाद में पकड़ा।

इशाकचक में बढ़ी चोरी की घटनाएं

इशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर और अन्य इलाकों में हाल के दिनों में चोरी की घटनाएं बढ़ गयी हैं। इसको लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की है। सोमवार को लोगों ने चोरी की शिकायत पुलिस से की और विभिन्न इलाकों में गश्ती तेज कराने का आग्रह किया। चोरी की घटनाओं में ज्यादातर आरोपी कबाड़ी टोला के ही पकड़े जा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Entered into the house and was stealing beaten with pistol butt on stopping two arrested