ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबिहार: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पिस्टल बरामद, भागे नक्सली

बिहार: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पिस्टल बरामद, भागे नक्सली

लखीसराय, मुंगेर और जमुई के सीमांत जंगली क्षेत्रों में शनिवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की भी सूचना आई, लेकिन पुलिस की ओर से पुष्टि नहीं की...

बिहार: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पिस्टल बरामद, भागे नक्सली
लखीसराय पटना। हिन्दुस्तान टीमSun, 14 Jan 2018 06:45 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय, मुंगेर और जमुई के सीमांत जंगली क्षेत्रों में शनिवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की भी सूचना आई, लेकिन पुलिस की ओर से पुष्टि नहीं की गई है। वहीं, मुठभेड़ के दौरान एक पिस्टल बरामद होने की भी सूचना है। इसे पटना और मुंगेर की एसटीएफ और कोबरा बटालियन की संयुक्त कांबिंग ऑपरेशन बताया गया।

लखीसराय के कजरा थानाक्षेत्र में बरमसिया से शुरू हुई मुठभेड़, राजघाट कोल, कानीमोह, कछुआ कोड़ासी होते हुए मुंगेर के धरहरा थानाक्षेत्र के लड़ैयाटांड़ में भी जारी रही। मुठभेड़ में दोनों ओर से 10 से ज्यादा राउंड गोलीबारी हुई। करीब पांच बजे शाम को नक्सली कमांडर बालेश्वर कोड़ा के मारे जाने की सूचना जिलेभर में फैल गई। बाद में लखीसराय एसपी अरविंद कुमार ठाकुर ने इससे इंकार किया। वहीं, एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय ने कहा कि किसी के मारे जाने की खबर नहीं है। वहीं, कजरा थानाध्यक्ष सुजीत वारसी ने कहा कि मुंगेर एसटीएफ की टीम आई थी और अभियान पर निकली थी। 

मुंगेर एसपी आशीष भारती के अनुसार उनके जिले के धरहरा थानाक्षेत्र के लड़ैयाटांड़ इलाके में ऑपरेशन चलाया गया। अंदरखाने से एक चर्चा यह भी सामने आई कि पुलिस की गोली से नक्सली घायल भी हुए हैं, लेकिन जवाबी फायरिंग करते हुए उन्हें उल्टे पांव भागना पड़ा। देर शाम तक मुठभेड़ जारी थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें