ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखगड़िया में घर में सो रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत

खगड़िया में घर में सो रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत

खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र के तिलेय गांव में शनिवार की रात एक वृद्ध महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। मृतका तिलेय गांव निवासी हरिलाल पासवान की 62 वर्षीय पत्नी केसर देवी उर्फ कैली देवी बतायी...

खगड़िया में घर में सो रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत
चौथम(खगड़िया)। एक प्रतिनिधिSun, 20 Oct 2019 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र के तिलेय गांव में शनिवार की रात एक वृद्ध महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। मृतका तिलेय गांव निवासी हरिलाल पासवान की 62 वर्षीय पत्नी केसर देवी उर्फ कैली देवी बतायी जा रही है। 

मृतका के पति बस में खलासी का काम करता है। घटना की सूचना पर पहुंची चौथम पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच में जुट गई। इधर घटना के बाद शव को देखने के लिए लोंगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की शनिवार की रात महिला खाना खाकर सो गई थी। रविवार की सुबह देर तक नहीं जगने पर परिजन जब उठाने गए तो उठाने गये तो मृत अवस्था में पाया।

 परिजनों ने बताया कि मृतका के मुंह से झाग निकल रहा था। जिस कारण संदेह पर स्थानीय चौकीदारों ने इसकी सूचना चौथम थानाध्यक्ष निलेश कुमार को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर थानाध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। इधर स्थानीय जिला परिषद सदस्य प्रवीण कुमार ने बताया कि महिला कुछ दिनों से बीमार थी। हालांकि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत से पर्दा उठ सकेगा। इधर थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि संदेहास्पद स्थिति में मौत के कारण शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो सकेगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें