ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकिलाघाट चचरी पुल से नदी में गिरने से अधेड़ की मौत

किलाघाट चचरी पुल से नदी में गिरने से अधेड़ की मौत

तातारपुर थाना क्षेत्र के किलाघाट चचरी पुल से रविवार रात स्थानीय गोलाघाट मोहल्ले के गोपाल राय उर्फ लाला (56) जमुनिया नदी में गिर गए। शाम को वह सब्जी लाने शंकरपुर दियारा गए थे। रात में घर नहीं लौटने पर...

किलाघाट चचरी पुल से नदी में गिरने से अधेड़ की मौत
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 12 May 2020 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

तातारपुर थाना क्षेत्र के किलाघाट चचरी पुल से रविवार रात स्थानीय गोलाघाट मोहल्ले के गोपाल राय उर्फ लाला (56) जमुनिया नदी में गिर गए। शाम को वह सब्जी लाने शंकरपुर दियारा गए थे। रात में घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह जमुनिया नदी में डूबने की जानकारी मिली।

घटना के बाद गोलाघाट और किलाघाट मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई। नदी में जलकुंभी भरे रहने से शव खोजने में परेशानी हुई। घटनास्थल नाथनगर थाना क्षेत्र में रहने के कारण नाथनगर पुलिस के सहयोग से एसडीआरएफ को बुलाया गया। सुबह नौ बजे से खोज शुरू की गयी लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा था। चचरी पुल के आसपास से जलकुंभी हटाकर गोताखोर के सहारे दो घंटे बाद शव को निकाला गया।

नदी में गहरा पानी गंदगी व बदबू के कारण गोताखोर को परेशानी हो रही थी। लोगों का कहना है कि मोहल्ले के लोगों का दियारा में खेत है और अक्सर लोग चचरी पुल के रास्ते दियारा आते-जाते हैं। लॉकडाउन के कारण दियारा में लोगों को सस्ती सब्जी मिल जाती है इसलिए काफी संख्या में लोग सुबह और शाम दियारा जाते हैं। गोपाल राय पेंटर का काम करता था।

शव मिलने के बाद लोगों की जुटी भीड़

जमुनिया नदी से शव मिलने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस लोगों सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की कोशिश कर रही थी। बांस के बने कमजोर चचरी पुल पर भी काफी लोग जमा हो गए थे। पुलिस ने पुल से सभी को हटाया। शव का परीक्षण रिपोर्ट तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना को लेकर थाने में यूडी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें