ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसुपौल में मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, 18 लोग जख्मी

सुपौल में मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, 18 लोग जख्मी

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के झखाड़गढ पंचायत वार्ड 7 में दो पक्षों में मामूली बात पर जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में दोनों पक्षों के 18 लोग जख्मी हो गए।  मारपीट में एक पक्ष के मो...

सुपौल में मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, 18 लोग जख्मी
छातापुर(सुपौल)। एक प्रतिनिधिTue, 11 Feb 2020 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के झखाड़गढ पंचायत वार्ड 7 में दो पक्षों में मामूली बात पर जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में दोनों पक्षों के 18 लोग जख्मी हो गए। 

मारपीट में एक पक्ष के मो अफरोज (38), मो सहाबुद्दीन (64), मो कलीम (35), मो मजीत (60), मो असलम (22), मो सोहराब ( 25) दूसरे पक्ष के उपेन्द्र यादव (60), गजेंद्र यादव (45), जितेंद्र यादव ( 28), पम्पल यादव (50), पप्पू यादव (28), सुरेश यादव (25), सुरेंद्र यादव (40), उमेश यादव ( 55), मालती देवी (32), शिशुपाल यादव (45) जख्मी हुए हैं। सभी जख्मियों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया। 

डॉक्टर ने एक पक्ष के एक और दूसरे पक्ष के 7 घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पहले पक्ष के मो मजीत ने बताया कि उसके यहाँ लड़के के निकाह का सगुन था। बगल के खेत से एक बच्ची दूब लाने गई थी। उसी क्रम में शिशुपाल यादव बच्ची के साथ गालीगलौज करने लगा। हमलोग पूछने गए तो वे सभी लोग हमलोगों के साथ मारपीट करने लगे। दूसरे पक्ष के लोगों ने बताया कि उनके खेत में अफरोज के परिवार की बच्ची खेसारी की फसल काट रही थी। उसे डांट फटकार के खेत से निकाल दिया। इस बात पर एक दर्जन लोग आकर हमलोगों के साथ मारपीट करने लगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें