ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअररिया के पलासी में आग से आठ घर जलकर राख, चार मवेशियों की झुलसकर मौत

अररिया के पलासी में आग से आठ घर जलकर राख, चार मवेशियों की झुलसकर मौत

अररिया के पलासी प्रखंड के चहटपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर एक में सोमवार की रात आग से चार परिवार के आठ घर जलकर राख हो गए। अगलगी की इस घटना में चार मवेशियों भी झुलसकर मौत हो गयी।  इस अग्निकांड...

अररिया के पलासी में आग से आठ घर जलकर राख, चार मवेशियों की झुलसकर मौत
पलासी (अररिया)। एक प्रतिनिधि। Tue, 28 Jan 2020 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया के पलासी प्रखंड के चहटपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर एक में सोमवार की रात आग से चार परिवार के आठ घर जलकर राख हो गए। अगलगी की इस घटना में चार मवेशियों भी झुलसकर मौत हो गयी। 

इस अग्निकांड में अग्निपीड़ित रिजवान का चार वर्षीय बालक भी झुलस गया। इसका इलाज चल रहा है। दावा किया गया है कि अगलगी की घटना में नकदी, फर्नीचर, पहनने के कपड़े सहित छह लाख की संपत्ति बर्बाद हो गए। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। ग्रामीणों के प्रयास से काफी मशक्कत के बाद चापाकल के पानी की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। 

अग्नि पीड़ितों में मो आलम, मो सलामत, मो तालिम और मो सहाब उद्दीन शामिल है। वहीं प्रशासन को सूचना मिलते ही रात में ही थानेदार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटना को लेकर सीओ ने कहा कि कर्मचारी को घटनास्थल पर जाकर अग्निपीड़ितों की सूची बनाने का निर्देश दिया गया है। सूची आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें