ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरडीएसपी अपने परजिनों के ओवरलोडेड ट्रक पास करा रहे हैं : विधायक

डीएसपी अपने परजिनों के ओवरलोडेड ट्रक पास करा रहे हैं : विधायक

कहलगांव में ओवरलोडेड ट्रकों को पास कराने मामले में स्टेशन डायरी दर्ज होने के बाद नाथनगर विधायक अजय मंडल ने कहलगांव एसडीपीओ दिलनवाज अहमद पर गंभीर आरोप लगाये। कहा, एसडीपीओ के परिजनों के 20-25 ट्रक चलते...

डीएसपी अपने परजिनों के ओवरलोडेड ट्रक पास करा रहे हैं : विधायक
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 08 Jul 2018 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कहलगांव में ओवरलोडेड ट्रकों को पास कराने मामले में स्टेशन डायरी दर्ज होने के बाद नाथनगर विधायक अजय मंडल ने कहलगांव एसडीपीओ दिलनवाज अहमद पर गंभीर आरोप लगाये। कहा, एसडीपीओ के परिजनों के 20-25 ट्रक चलते हैं। उनके ओवरलोडेड ट्रकों को पास कराने में एसडीपीओ मदद करते हैं। विधायक अजय मंडल शनिवार को जोनल आईजी सुशील मानसिंह खोपड़े से मुलाकात कर कहलगांव एसडीपीओ के खिलाफ शिकायत की। जोनल आईजी ने उन्हें लिखित आवेदन देने को कहा ताकि उसकी जांच करायी जा सके। गौरतलब है कि कहलगांव में ओवरलोडेड ट्रकों को पास कराने मामले में पकड़े गये इंट्री माफिया लालू मंडल को थाने से ही छोड़ने का दबाव विधायक अजय मंडल ने एसडीपीओ पर बनाया था। रोड जाम करने की धमकी दी थी। जिसके बाद एसडीपीओ ने उनके खिलाफ सनहा दर्ज कराया था। जिसके बाद मामला तूल पकड़ने लगा। मामले में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि उनके पास इससे संबंधित कोई आवेदन नहीं आया है। इस तरह की शिकायत आयेगी तो उसकी जांच करायी जायेगी। उन्होंने कहा कि इंट्री माफिया के पकड़े जाने के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की गयी है। जांच करा लें मेरे किस रिश्तेदार का ट्रक चल रहा नाथनगर विधायक के आरोप पर कहलगांव एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने कहा कि उनके किसी रिश्तेदार का ट्रक नहीं चलता। अगर ऐसा कहा जा रहा है तो इसकी जांच करायी जा सकती है। उनका कहना है कि इंट्री माफिया के खिलाफ जो भी उचित कार्रवाई थी वह की गयी।

विधायकने पुलिस, माइनिंग और परिवहन विभाग की मिलीभगत से धंधा चलने की बात कही। कहा, उन्हें समझ में नहीं आया कि इंट्री माफिया क्या होता हैभागलपुर, वरीय संवाददातानाथनगर विधायक ने कहा कि लालू के गिरफ्तार होने के बाद उन्होंने एसडीपीओ को फोन किया था। लालू को नहीं छोड़ने पर उन्होंने एसडीपीओ से रोड जाम करने की बात कही थी जिसे उन्होंने धमकी समझ लिया। और स्टेशन डायरी दर्ज करा दी।नाथनगर विधायक ने कहलगांव थाने में उनपर स्टेशन डायरी होने की बात सामने आने के बाद अपनी बात रखी। एमएलए ने कहा कि समाचार पत्र में पढ़ने पर उन्हें पता चला कि थाना में उनपर स्टेशन डायरी की गयी है। लालू मंडल के पकड़े जाने के बाद एसडीपीओ से हुई बातचीत के बारे में विस्तार से उन्होंने बताया। बताया कि 27 मई को जब लालू मंडल को पकड़ा गया तो उन्होंने कहलगांव एसडीपीओ को कॉल किया और पूछा कि लालू के खिलाफ कोई वारंट है या उसपर कोई गंभीर आरोप है। अगर ऐसा नहीं है तो उसे छोड़ दें। उन्होंने इंट्री माफिया वाली बात कही। इसपर विधायक ने कहा कि इस धंधे में सिर्फ लालू तो होगा नहीं फिर सिर्फ उसी को क्यों पकड़ा गया है। विधायक ने कहा कि एसडीपीओ ने जब उन्हें बताया कि इंट्री माफिया के तौर पर लालू को पकड़ा गया है तो उन्हें समझ में ही नहीं आया कि इंट्री माफिया क्या होता है। अब दो हजार लेकर पास कराया जा रहा ट्रक नाथनगर एमएलए ने कहा कि ओवरलोडेड ट्रकों को पास कराने में हर महीने करोड़ों की वसूली हो रही है। इस काले धंधे में 25 से ज्यादा लोग शामिल हैं। डीटीओ, एमवीआई और पुलिस के इसमें शामिल होने की बात भी उन्होंने कहीं। आरोप लगाया कि ओवरलोड के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद भी रोजाना हजारों ओवरलोडेड ट्रकों को पास कराया जा रहा है। अब एक ट्रक को पास कराने के लिए दो हजार रुपये लिये जा रहे हैं। सबकुछ सामने होने के बाद भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने की बात उन्होंने कही। खास समुदाय के लोगों को टारगेट किया जा रहा नाथनगर एमएलए ने पुलिस पर आरोप लगाया कि इंट्री माफिया के बहाने एक खास समुदाय के लोगों को टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस काले धंधे में कई लोग शामिल हैं पर कार्रवाई के लिए टारगेट एक खास समुदाय के लोगों को ही किया जा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें