DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अविश्वास प्रस्ताव पारित, आखिरकार जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की कुर्सी गई

no confidence motion passes and finally chair taken away of  district council president and vice cha

आखिरकार जिप अध्यक्षा रूकैया बेगम व जिप उपाध्यक्ष कमरुल होदा को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी। शनिवार को हुए अविश्वास प्रस्ताव में बहस के दौरान जिला परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित आठ सदस्य सदन से बाहर रहे।

इसके बाद अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई और पारित कर दिया गया। अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 10 जिला परिषद  सदस्यों ने हिस्सा लिया। डीआरडीए के रचना भवन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा को लेकर विशेष बैठक बुलाई गई थी।

डीएम हिमांशु शर्मा की अध्यक्षता में हुई विशेष बैठक में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 10 सदस्यों ने चर्चा करते हुए कहा कि जिला परिषद  अध्यक्षा रूकैया बेगम और जिला परिषद उपाध्यक्ष कमरुल होदा के खिलाफ जो आरोप लगाये गये हैं वे बिल्कुल सही हैं। जिला परिषद  अध्यक्ष और जिला परिषद उपाध्यक्ष के द्वारा भेदभाव किया जाता है। डीएम हिमांशु शर्मा ने चर्चा के बाद वोटिंग की प्रक्रिया शुरू की। वोटिंग के बाद अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 10 सदस्यों ने वोटिंग की। इसके बाद जिप अध्यक्षा रूकेया बेगम व जिप उपाध्यक्ष कमरुल होदा की कुर्सी चली गई। इस दौरान पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये थे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:district council president and vice chairman chair taken away in kishanganj