Dhuri Yadav murder case Warrant issued against six including Ajay Mishra - धुरी यादव हत्याकांड : कुख्यात अजय मिश्रा समेत छह के खिलाफ वारंट जारी DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धुरी यादव हत्याकांड : कुख्यात अजय मिश्रा समेत छह के खिलाफ वारंट जारी

default image

केन्द्रीय काली पूजा महासमिति के सचिव रहे चिरंजीवी यादव उर्फ धुरी यादव हत्याकांड में कुख्यात अजय मिश्रा समेत छह आरोपियों के खिलाफ बुधवार को एसीजेएम रूंपा कुमारी ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। सभी आरोपी केस में अप्राथमिकी अभियुक्त बनाए गए हैं। इसके साथ ही जेल में बंद चार आरोपियों के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट भी जारी कर दिया गया है।

सोमवार को केस के जांचकर्ता व तातारपुर थाना के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने अजय मिश्रा के ललमटिया थाना के कबीरपुर स्थित घर के पते पर वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। इसके साथ ही तातारपुर थाना के असानंदपुर मोहल्ले के मो. निशार उर्फ मिकाइल, बरईचक के मो. वशीउल्लाह उर्फ टिंकू मियां, उर्दू बाजार के मो. जुल्फीकार उर्फ सोनम, नीरज कुमार सिंह और उसकी बहन सीमा कुमारी के खिलाफ भी वारंट के लिए अर्जी दी थी। वारंट के लिए केस डायरी भी कोर्ट में सौपी गयी थी। बुधवार शाम को इंस्पेक्टर ने कोर्ट से वारंट रिसीव कर लिया है। एसआईटी की जांच में सभी का नाम आया था। इसके पहले जांचकर्ता ने जेल में बंद राजाराम सिंह, उसके भाई अभिमन्यु सिंह, बिरजू यादव और सूरज यादव को केस में रिमांड के लिए अर्जी दी थी। रिमांड मंजूर होने के बाद जेल में प्रोडक्शन वारंट भेज दिया गया। अब फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम ने छापेमारी के लिए जिले से बाहर जाने की तैयारी कर ली है। इसके पहले एसआईटी ने राजकुमार यादव, जेल में बंद राजाराम सिंह का साला सुमन कुमार और किशोर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

शूटरों की पहचान बन रही चुनौती : धुरी यादव की हत्या में शामिल तीन शूटरों की पहचान पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। एसआईटी ने शूटरों का स्कैच जारी किया था। कई लोगों ने शूटरों की पहचान के लिए पुलिस को जानकारी दी है। सूचना पर छह लोगों की पहचान की गई है। एसआईटी सभी का टोह ले रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही हत्याकांड में शामिल शूटर भी पकड़ लिए जाएंगे। चार नवंबर की शाम उर्दू बाजार काली मंदिर के पीछे धुरी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dhuri Yadav murder case Warrant issued against six including Ajay Mishra