ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलोजपा में शामिल हुए डिप्टी मेयर राजेश वर्मा

लोजपा में शामिल हुए डिप्टी मेयर राजेश वर्मा

कहा- लोजपा रोडमैप की बात करती है

लोजपा में शामिल हुए डिप्टी मेयर राजेश वर्मा
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 28 Jul 2020 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कहा- लोजपा रोडमैप की बात करती है

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़ लोजपा में शामिल

भागलपुर, वरीय संवाददाता

भागलपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर राजेश वर्मा मंगलवार को लोजपा में शामिल हुए। वर्मा ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान के समक्ष मंगलवार को दिल्ली में सदस्यता ग्रहण की।

लोकसभा चुनाव से पहले डिप्टी मेयर भाजपा में शामिल हुए थे। डिप्टी मेयर ने कहा कि लोजपा में शामिल होने को विधानसभा चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गलत को गलत और सही को सही कहने की ताकत रखते हैं। लोजपा कभी विशेष धर्म, सम्प्रदाय या जाति की बात नहीं करती है। यह रोडमैप (योजना) की बात करती है। कहा कि युवा होने के नाते युवा प्रतिनिधित्व के साथ रहने की इच्छा है। एनडीए के सहयोगी दल लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट का विजन देखा है। बिहार के युवाओं को इस विजन की जरूरत है। डिप्टी मेयर ने कहा कि नये उत्साह, उम्मीद और युवा संकल्प के साथ लोजपा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ हैं। उनकी पहली प्राथमिकता हमेशा शहर रहा है और आगे भी रहेगा। उनकी पहली प्राथमिकता कोरोना संक्रमण के दौरान लोगों को राहत पहुंचाना है।

वर्तमान विधानसभा चुनाव का कार्यकाल नवम्बर में खत्म हो रहा है। चुनावी सरगर्मी तेज हो गयी है। इस बीच डिप्टी मेयर के भाजपा छोड़ लोजपा में शामिल होने को लेकर तरह-तरह की चर्चायें शुरू हो गयी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें