ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर दौरे पर आ रहे डिप्टी सीएम सुशील मोदी के स्वागत को तैयार वन विभाग

भागलपुर दौरे पर आ रहे डिप्टी सीएम सुशील मोदी के स्वागत को तैयार वन विभाग

भागलपुर दौरे पर आ रहे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के स्वागत के लिए वन विभाग ने अपने स्तर से तैयारियां पूरी कर ली हैं। कल मंगलवार को 24 सीटर बोट के संचालन का उद्घाटन डिप्टी सीएम मुसहरी घाट पर हरी...

भागलपुर दौरे पर आ रहे डिप्टी सीएम सुशील मोदी के स्वागत को तैयार वन विभाग
भागलपुर। कार्यालय संवाददाताMon, 19 Nov 2018 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर दौरे पर आ रहे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के स्वागत के लिए वन विभाग ने अपने स्तर से तैयारियां पूरी कर ली हैं। कल मंगलवार को 24 सीटर बोट के संचालन का उद्घाटन डिप्टी सीएम मुसहरी घाट पर हरी झंडी दिखाकर और शंकरपुर दियारा में फीता काटकर करेंगे।

डीएफओ एस. सुधाकर रविवार को पूर्वाह्न 11 बजे बांका के सहायक वन संरक्षक आरएन झा के साथ मुसहरी घाट पहुंचे। यहां पर दोनों ने घाट पर बने उद्घाटन समारोह के मंच और पानी में बने छोटे मंच के निर्माण का जायजा लिया। इसके बाद अधिकारी द्वय मोटरबोट से शंकरपुर दियारा गये। वहां बने मंच को भी देखा। बकौल डीएफओ शंकरपुर दियारा तट पर बने जेपे (काठनुमा सीढ़ी) पर डिप्टी सीएम खड़े होकर बोट संचालन का फीता काटकर उदघाटन करेंगे।

दुल्हन की तरह सजा है सुंदरवन परिसर
माउंट कार्मेल स्थित सुंदरवन परिसर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। यहां पर बने अरण्य विहार, गरूड़ पुनर्वास केंद्र एवं मीटिंग हॉल को सुसज्जित कर दिया गया है। अभी गरूड़ पुनर्वास केंद्र पर आठ से दस गरूड़ पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इन्हें सोमवार को डिप्टी सीएम के जरिये मुक्त करा कदवा दियारा के जंगलों में छोड़ दिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें