ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरमानदेय के भुगतान को लेकर प्रभारी कुलपति से मिला शिष्टमंडल

मानदेय के भुगतान को लेकर प्रभारी कुलपति से मिला शिष्टमंडल

अतिथि शिक्षक संघ का एक शिष्टमंडल संघ के अध्यक्ष डॉ. आनन्द आजाद के नेतृत्व में कुलपति प्रो.(डॉ.) संजय कुमार चौधरी से मिलकर जून के बकाया मानदेय का भुगतान करने की मांग की। साथ ही दिसंबर माह में हो...

मानदेय के भुगतान को लेकर प्रभारी कुलपति से मिला शिष्टमंडल
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 03 Dec 2020 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अतिथि शिक्षक संघ का एक शिष्टमंडल संघ के अध्यक्ष डॉ. आनन्द आजाद के नेतृत्व में कुलपति प्रो.(डॉ.) संजय कुमार चौधरी से मिलकर जून के बकाया मानदेय का भुगतान करने की मांग की। साथ ही दिसंबर माह में हो रही परीक्षा के कारण विभिन्न महाविद्यालयों में छात्रों की बाधित हो रही पढ़ाई को देखते हुए ऑनलाइन कक्षा प्रारंभ करने की मांग की तथा उससे संबंधित मांग पत्र भी सौंपा गया।

अतिथि शिक्षकों के दोनों मांग को सही बतलाते हुए कुलपति ने तत्काल ऑनलाइन कक्षा प्रारंभ करने संबंधी अधिसूचना जारी करने तथा जून के मानदेय भुगतान हेतु वित्तीय परामर्शी पदमकान्त झा के संयोजकत्व में वित्त पदाधिकारी तथा सीसीडीसी की सदस्यता वाली त्रिसदस्यीय कमिटी के गठन का निर्देश दिये। साथ ही तीन दिन के अंदर रिपोर्ट मंगवाकर समस्या के समाधान करने का आश्वासन दिया।

शिष्टमंडल में डॉ. सत्यम शरणम, डॉ. पवन कुमार, डॉ. शरद राय, डॉ. अफसर अहमद, डॉ. अभिषेक आनन्द, डॉ. संजय कुमार सुमन, डॉ. ऋतु कुमारी आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें