Death of child after drowned in Sursar river in Supaul - सुपौल के सुरसर नदी में डूबने से बच्चे की मौत, एक दिन बाद मिला पानी में शव DA Image
14 नबम्बर, 2019|9:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपौल के सुरसर नदी में डूबने से बच्चे की मौत, एक दिन बाद मिला पानी में शव

death of child after drowned in sursar river in supaul

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत में सुरसर नदी में एक 11 वर्षीय बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार माधोपुर गांव के वार्ड 1 दास टोला निवासी दिवंगत बाबूलाल दास का बेटा नीतीश कुमार ने मंगलवार को लगभग चार बजे अपने घर से पूरब खेत देखने गया हुआ था। जब वह घर वापस नहीं आया तब परिजनों ने बालक को सुरसर नदी में काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नही मिलने पर परिजनों ने बुधवार को थाना में आवेदन दिया।

 इधर, गुरुवार को अहले सुबह जब ग्रामीण जगदीस दास, संजय दास, मोहन दास, मुकेश यादव नदी किनारे बालक की खोज में गये तो देखा कि बालक का शव नदी किनारे बांस के बिट में फंसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मां बीप्पति देवी का रो रो कर बुरा बुरा हाल है वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों ने शव मिलने की सूचना थाना सहित सीओ को दी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दो माह पूर्व बच्चे के पिता बाबूलाल दास की मौत बाइक दुर्घटना में हो गई थी। नीतीश पांच बहन दो भाई में से सबसे छोटा था। वह पांचवी कक्षा में पढ़ाई करता था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of child after drowned in Sursar river in Supaul