ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसुपौल के सुरसर नदी में डूबने से बच्चे की मौत, एक दिन बाद मिला पानी में शव

सुपौल के सुरसर नदी में डूबने से बच्चे की मौत, एक दिन बाद मिला पानी में शव

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत में सुरसर नदी में एक 11 वर्षीय बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार माधोपुर गांव के वार्ड 1 दास टोला निवासी दिवंगत बाबूलाल दास का...

सुपौल के सुरसर नदी में डूबने से बच्चे की मौत, एक दिन बाद मिला पानी में शव
छातापुर(सुपौल)। संवाद सूत्रThu, 18 Jul 2019 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत में सुरसर नदी में एक 11 वर्षीय बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार माधोपुर गांव के वार्ड 1 दास टोला निवासी दिवंगत बाबूलाल दास का बेटा नीतीश कुमार ने मंगलवार को लगभग चार बजे अपने घर से पूरब खेत देखने गया हुआ था। जब वह घर वापस नहीं आया तब परिजनों ने बालक को सुरसर नदी में काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नही मिलने पर परिजनों ने बुधवार को थाना में आवेदन दिया।

 इधर, गुरुवार को अहले सुबह जब ग्रामीण जगदीस दास, संजय दास, मोहन दास, मुकेश यादव नदी किनारे बालक की खोज में गये तो देखा कि बालक का शव नदी किनारे बांस के बिट में फंसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मां बीप्पति देवी का रो रो कर बुरा बुरा हाल है वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों ने शव मिलने की सूचना थाना सहित सीओ को दी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दो माह पूर्व बच्चे के पिता बाबूलाल दास की मौत बाइक दुर्घटना में हो गई थी। नीतीश पांच बहन दो भाई में से सबसे छोटा था। वह पांचवी कक्षा में पढ़ाई करता था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें