DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपौल में मक्के के खेत में मिला चार दिनों से लापता महिला का शव

woman shot dead: representative image

सुपौल जिले के छातापुर में मक्के के खेत में चार दिनों से लापता महिला का शव मिला। घटना राजेश्वरी ओपी क्षेत्र की है। शव देखकर प्रतीत होता था कि शव कई दिनों से खेत में ही पड़ा था। शव से काफी दुर्गंध भी आ रही थी। 

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गयी। ग्रामीणों की मदद से शव का शिनाख्त राजेश्वरी निवासी प्रमोद यादव की पत्नी कल्पना देवी (33) के रूप में की गयी। जानकारी अनुसार महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी करता है। और महिला घर में बच्चों के साथ रहती थी। घटना की सूचना मिलने पर घीवहा निवासी मृत महिला कल्पना के भाई ने केस दर्ज करवाया है। 

इसमें उन्होंने अपनी बहन के तीन चार दिन से अचानक लापता होने और इसी दौरान उनका शव मिलने की घटना को हत्या का शक जताया है। बताया है। उधर, मृतका के छोटे छोटे बच्चे मनीष कुमार(6) और मंजेश 4 कुछ भी बताने में सक्षम नही थे। राजेश्वरी ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को देखकर चार दिन पहले ही हत्या कर शव को खेत मे फेंकने जैसा प्रतीत हो रहा है। बहरहाल पुलिस सभी बिन्दुओ पर बारीकी से पड़ताल कर रही है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही कुछ खुलासा होगा। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि मृतका बराबर अपने घर से कई-कई दिनों तक गायब रहती थी। इस कारण उनके छोटे बच्चे दूसरे के यहां खाना खाते थे। उनके गायब होने से संबंधित कोई शिकायत किसी के द्वारा नही की गयी थी। मृतका का मायका घीवहा है। उनके पिता मिश्री प्रसाद ने बताया कि उनकी बेटी शांत स्वभाव की थी। परिजनों ने बताया कि घटना की जानकारी मृतका के पति को दी गयी है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dead body of Missing woman found in maize field in Supaul