ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखगड़िया में 20 दिनों से लापता युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव खेत में मिला

खगड़िया में 20 दिनों से लापता युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव खेत में मिला

खगड़िया में भरतखंड ओपी क्षेत्र के यदुवंश नगर के 20 दिनों से लापता युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव खेत में मिला। कपड़ों से उसकी पहचान की गई। भरतखंड ओपी क्षेत्र के जगुआ कोकरा बहियार स्थित मकई खेत...

खगड़िया में 20 दिनों से लापता युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव खेत में मिला
परबत्ता (खगड़िया)। संवाद सूत्र Mon, 14 May 2018 07:19 AM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया में भरतखंड ओपी क्षेत्र के यदुवंश नगर के 20 दिनों से लापता युवक और युवती का क्षत-विक्षत शव खेत में मिला। कपड़ों से उसकी पहचान की गई।

भरतखंड ओपी क्षेत्र के जगुआ कोकरा बहियार स्थित मकई खेत में रविवार को एक युवक-युवती का नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर परबत्ता थाना के साथ-साथ भरतखंड व मड़ैया ओपी पुलिस ने मकई खेत पहुंचकर सड़ी-गली अवस्था में दोनों के शव को बरामद किया। शव के पास से पुलिस ने युवक-युवती के कपड़े, मठिया और तीन मोबाइल भी बरामद किया है। 

दोनों भरतखंड ओपी क्षेत्र के यदुवंश नगर के रहनेवाले थे। युवक राजा (21 वर्ष) बाल्मीकि यादव का बेटा तो युवती नीतू कुमारी (19 वर्ष) उमेश यादव की बेटी है। दोनों के शवों की पहचान उनके परिजनों ने की। युवक ट्रैक सूट पहने था जबकि युवती सलवार सूट और दुपट्टे में थी।

बताया गया कि राजा और नीतू दोनों 26 अप्रैल की रात से ही लापता थे। लेकिन इस संबंध में युवक और युवती ने परिजनों ने थाने में कोई मामला दर्ज नहीं कराया था। आशंका है कि 26 अप्रैल की रात ही इन दोनों की हत्या कर लाश जगुआ कोकरा बहियार स्थित मकई खेत में फेंक दिया गया था।
 
रविवार को जब मजदूर मकई काटने बहियार गये तब उनकी नजर सड़ी-गली अवस्था में इन दोनों शवों पर पड़ी। फिर इन मजदूरों ने शोर मचाया तो ग्रामीण पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इधर युवक-युवती के नरकंकाल मिलने की सूचना पर गोगरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इस दौरान उन्होंने युवक-युवती के पिता के साथ-साथ ग्रामीणों से भी पूछताछ की। संदेह के आधार पर पुलिस युवक और युवती के पिता को हिरासत में लेकर थाना ले आई है। इन दोनों से पूछताछ की जा रही है। एसडीपीओ श्री झा ने बताया कि शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें