DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपौल में बारात में आये बिजनेसमैन का संदिग्ध हालात में मिला शव, हत्या की आशंका

dead body of businessman found in suspected condition in supaul

सुपौल के कुनौली में डगमारा ओपी से 500 मीटर की दूरी पर संदिग्ध हालात में एक बाइक चालक का शव मिला है। बाइक चालक जिस हालात में तटबंध के किनारे फेंका हुआ पाया गया इससे साफ जाहिर होता हैं कि किसी ने उसकी हत्या करके शव यहां पर फेंक दिया।
   
डगमारा पंचायत के पिपराही गांव के ग्रामीण जब अहले सुबह मुख्यपथ पर जा रहे थे तो युवक का शव देखकर शोर मचाने लगे। इस घटना की सूचना कुनौली थाना प्रभारी राजीव कुमार और डगमारा ओपी प्रभारी आरपी यादव को मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। थानाध्यक्ष श्री कुमार ने गाड़ी की तलाशी ली तो बाइक का ऑनर बुक में योगेंद्र यादव, पिता किसुनी यादव, ग्राम+पोस्ट गनपतगंज, धरहारा, वार्ड 10, थाना राघोपुर के निवासी का पता मिला। मृतक के पैकेट से तीन सौ रुपये और एक सैमसंग मोबाइल, एक पीले रंग का नाइलोन की रस्सी, एक प्लास्टिक का बोरा और एक सैमसंग मोबाइल बिना सीम का बरामद हुआ। 

मृतक की पहचान राजाराम चौधरी (40), पिता सहदेव चौधरी धराहरा गनपतगंज का निवासी बताया जा रहा है। मृतक के भाई राधेश्याम चौधरी ने डीएसपी बैजनाथ सिंह के समक्ष दिये बयान में कहा कि मेरे पड़ोसी शम्भू यादव के भतीजे की शादी शुक्रवार को कमलपुर पांडेटोल में थी उसी की शादी में बारात पक्ष से मेरा भाई गया था।
 
रात के डेढ़ बजे तक मोबाइल के लोकेशन में था लेकिन उसके बाद मेरे भाई का और शम्भू यादव का भी मोबाइल स्विचऑफ बता रहा था। मृतक धान और गेहूं का व्यापारी था। शाम में घर पर फोन कर बताया था कि सिमराही चटी पर से 5 लाख और 50 हजार गनपतगंज के राजेन्द्र चौधरी से लिया था। रुपये साथ में लेकर बारात आया था और उसके भाई ने बताया कि एक समिति से भी रुपैये के लेनदेन का विवाद चल रहा था। धराहरा वार्ड 10 निवासी मुखिया गनपतगंज रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि राजाराम सरल स्वभाव का व्यक्ति था। मामले में डीएसपी वैद्यनाथ सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद ही स्प्ष्ट हो पायेगा की दुर्घटना हैं या हत्या । 

थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस इस घटना की क्षणबीन कर रही हो अपराधी जो भी हो उसे नहीं बख्शा जायेगा । मौके पर इंस्पेक्टर शुरेश प्रसाद राम, निर्मली थानाध्यक्ष दिनानाथ मंडल, ओपी अध्यक्ष आरपी यादव, सअनि राजीव सहनी, अरविंद कुमार, विकाश कुमार, प्रमुख रामप्रवेश यादव, गंगा प्रसाद साह, राम कुमार यादव, इंद्रदेव कामत आदि थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dead body of businessman found in suspected condition in supaul