ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसिलेंडर विस्फोट: घटना के एक माह बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

सिलेंडर विस्फोट: घटना के एक माह बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाला फिर से गैस रीफिलिंग

सिलेंडर विस्फोट: घटना के एक माह बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 18 Jan 2022 04:10 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया। निज संवाददाता

नवगछिया के नोनिया पट्टी में रीफिलिंग के दौरान सिलेंडर में विस्फोट के बाद प्रशासन द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। घटना के एक माह बीत जाने के बाद भी मुख्य आरोपी रामचन्द्र साह पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है। वहीं कुछ दिनों तक चुप रहने के बाद नोनियापट्टी सहित बाजार, मकन्दपुर चौक पर फिर से सिलेंडर में गैस रीफिलिंग का कारोबार धड़ल्ले से चलने लगा  है। घटना के इतने दिनों  बाद भी  नोनिया पट्टी के लोग डरे सहमे हुए हैं। पटाखा छुटने या अन्य किसी भी चीज की आवाज होने से लोग कुछ देर के लिए दशहत में आ जाते हैं और बाहर एक दूसरे को देखने लगते हैं। लोग डरकर एक दूसरे से जानना चाहते हैं कि आवाज किस चीज की थी। खासकर महिलाएं और बच्चे अभी भी उस खौफनाक मंजर को भुला नहीं पाए हैं। 

घटना के एक दो दिन बाद गैस के कालाबजारी और अवैध रीफिलिंग करने वाले लोगों ने अपने-अपने धंधे को बंद कर दिया था और डरे सहमे इस कारोबार को छोड़ने का मन बना रहे थे लेकिन  प्रशासन की उदासीनता को देखते हुए कारोबारी फिर से अपने कारोबार करने लगे हैं।

गांव-देहातों में भी धड़ल्ले से हो रहा रीफिलिंग का कारोबार

गैस रीफिलिंग  का करोबार गांव देहातों में भी धड़ल्ले से बेरोकटोक चल रहा है। घनी आबादी के बीच सिलेंडर का स्टॉक रखकर रीफिलिंग और सिलेंडर की कालाबजारी चल रही है। जो किसी बड़ी घटना का कारण बनेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें