DA Image
30 मई, 2020|1:30|IST

अगली स्टोरी

अपराधी बेलगाम, पुलिस कोरोना का रो रही रोना

default image

अपराध के लिए चर्चित नवगछिया में लॉकडाउन का कोई असर नहीं है। बदमाश खुलेआम हत्या कर रहे हैं। बेलगाम बदमाशों के सामने पुलिस कोरोना का रोना रो रही है। नाथनगर में भी पुलिस चौकसी के बीच बदमाशों ने हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी। लॉकडाउन के दौरान चारों हत्याएं जमीन विवाद व वर्चस्व को लेकर की गई। घटना में शामिल बदमाशों को पुलिस पकड़ नहीं पा रही है।

लॉकडाउन के दौरान नवगछिया में लगातार तीन हत्याओं से इलाके के लोग अनहोनी की आशंका से सहमे हैं। सोनू राय हत्याकांड से फरार चल रहे लतरा गांव के कुख्यात पुरूषोत्तम यादव उर्फ छोटू यादव को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। नवगछिया पुलिस के लिए कुख्यात की गिरफ्तारी बड़ी चुनौती बनी हुई है। लोगों की मानें तो पुलिस सुस्ती के कारण बदमाशों का मनोबल बढ़ गया है। पुलिस बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

वारदात एक: 28 मार्च को नवगछिया थाने के राजेन्द्र कॉलोनी में नया टोला के गुलशन कुमार को गोली मार दी गई थी। इलाज के दौरान पटना में उसकी मौत हो गई थी। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया गया। एक आरोपी को जेल भेजा गया लेकिन अन्य आरोपी फरार हैं। घटना के बाद पुलिस सख्ती करती तो घटनाओं पर रोक लग सकती थी।

वारदात दो: तीन अप्रैल को इस्माइलपुर थाने के कमलाकुंड में जमीन विवाद के कारण अजय यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी के साथ चल रहे जमीन विवाद की पुलिस को जानकारी थी लेकिन पुलिस की सुस्ती से किसान की हत्या कर दी गई। घटना में शामिल किसी भी आरोपी को पुलिस अबतक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

वारदात तीन: तीन अप्रैल की रात नाथनगर थाने के गोसाईंदासपुर गांव के जवाहर यादव की जमीन विवाद में हत्या कर दी गई। बदमाशों ने साजिश रचकर मृतक को बुलाया। लॉकडाउन में थाने से कुछ कदम दूरी पर जमीन विवाद की पंचायती की गई और घर लौटने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में शामिल किसी भी बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

वारदात चार: चार अप्रैल की सुबह गोपालपुर थाने के लतरा गांव में पुरानी रंजिश एवं वर्चस्व को लेकर राजभर यादव की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव के ही कुख्यात छोटुआ यादव और उसके गिरोह पर हत्या का आरोप है। मृतक राजभर यादव भी इलाके का बाहुबली था लेकिन घटना के बाद से पुलिस को बदमाशों की गिरफ्तारी में सफलता नहीं मिली है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Criminal unbridled police Corona 39 s crying cry