DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, घरवालों के हाथ-पैर बांध भीषण डकैती

crime in katihar  horrific robbery after dams of hands of family members

बिहार में कटिहार जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र के दिघौंच गांव स्थित प्रेम कुमार के घर हथियारबंद बदमाशों ने भीषण डाका डाल नकदी समेत छह लाख की संपत्ति लूट ली। छह की संख्या में रहे हथियारबंद बदमाशों ने गुरुवार आधी रात के बाद दरवाजा तोड़ घर में घुसे थे।

करीब घंटेभर घर में घुसे बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया और जाने से पहले परिवार के सभी सदस्यों का पैर-हाथ रस्सी से बांध कर चलते बने। साथ ही छह मोबाइल भी अपने साथ लेते गये ताकि इसकी सूचना पुलिस को नहीं दे सके। प्रेम कुमार इलाहाबाद बैंक से संबद्ध ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक है। डकैतों के जाने के बाद शोर मचाकर गांव वालों को और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

डकैती सूचना मिलते ही डीएसपी अनिल कुमार, इंस्पेक्टर रंजन कुमार सिंह और पुलिस जवानों के साथ एसपी विकास कुमार देर रात करीब तीन बजे घटनास्थल पर पहुंचे कर घटना का जायजा लिया। इस बावत एसपी ने बताया कि घटना को लेकर छह लोगों से अधिक बदमाशों के खिलाफ डकैती का केस दर्ज किया गया है तथा डीएसपी अनिल कुमार के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया गया है। 

ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक प्रेम कुमार ने बताया कि बुधवार को वह बैंंक से पैसे लेकर ग्राहक सेवा केंद्र स्थित गोदरेज में रखे था। पत्नी सोनी देवी की खराब तबीयत की वजह से कटिहार आ गया था। घर में पिता सुनील कुमार, बड़ा भाई अमर कुमार, मां चंपा देवी के अलावा भाभी ज्योति देवी, प्रीति देवी और बच्चे तीन अलग-अलग कमरे में सोये हुए थे। रात करीब साढ़े बारह बजे बाद बंदूक से लैस बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस आये और पिता को कब्जे में लेकर गोदरेज की चाबी ले लिया और उसमें रखे 3.45 लाख रुपये निकाल दिया।

बदमाशों के हो हल्ला से घर से सभी लोग जग गये। इसके बाद कुछ बदमाशों ने जेवरात रखने की जगह पूछी। बताने में देर होने पर प्रीति के तीन वर्षीय पुत्र मंयक राज के सिर पर पिस्टल तान कर गोली मारने की धमकी देने लगा। डर से तीनों घर की महिलाओं ने जेवरात रखने की जगह बता दी। बदमाशों ने मंगलसूत्र समेत करीब दो लाख रुपये की जेवरात भी लूट लिये। बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र से संबंधित लैपटॉप, कई ग्राहकों का पासबुक और अन्य जरूरत की कागजात और छह मोबाइल भी अपने साथ ले गये। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।  

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime in Katihar: horrific robbery after dams of hands of family members