ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलाल झंडे के साथ भाकपा माले ने किया प्रखंड कार्यालय का घेराव

लाल झंडे के साथ भाकपा माले ने किया प्रखंड कार्यालय का घेराव

भाकपा माले के बैनर तले जनता के बुनियादी सवालों को लेकर शुक्रवार को लाल झंडा के साथ प्रखंड कार्यालय नवगछिया का बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ ने घेराव...

लाल झंडे के साथ भाकपा माले ने किया प्रखंड कार्यालय का घेराव
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 07 Sep 2019 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

भाकपा माले के बैनर तले जनता के बुनियादी सवालों को लेकर शुक्रवार को लाल झंडा के साथ प्रखंड कार्यालय नवगछिया का बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ ने घेराव किया।

प्रदर्शन ले बाद एक ज्ञापन दिया गया।सभा को संबोधित करते हुए कामरेड बिन्देशरी मण्डल,का गौरीशंकर,का रामदेव सिंह ने जन कल्याण कारी योजनाओं में मची लूट के खिलाफ , राशन कार्ड से वंचित हजारों हजार गरीबों मजदूरों, आवास योजना में अवैध वसूली, वृद्धा पेंशन, विकलांग पेंशन, विधवा पेंशन धारियों को परेशान किए जाने योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर हो रहे अवैध वसूली, कन्या विवाह,शौचालय,कविर अंत्योश्ठी की राशि का अविलंब भुगतान नहीं होने के खिलाफ सरकार को घेरा।कश्मीर में धारा 370 को हटाने को लूट का दरवाजा खोलने की बात कही।

मौके पर भाकपा माले के जिला कमेटी सदस्य सह इंकलाबी नौजवान सभा इनौस के राज्य सह सचिव गौरीशंकर राय, प्रखंड कमेटी सदस्य प्रमोद मंडल, विष्णु कुमार, राधे श्याम रजक, रवि मिश्र, जयप्रकाश शर्मा, माले नेता ईश्वर मंडल, रामबालक, रुदल मंडल, मनोज सहित दर्जनकार्यकर्ताओ ने भग लिया। किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें