अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के एक सप्ताह बाद ही प्रेम विवाह करने वाले दंपति का खौफनाक अंत!

couple

एक सप्ताह बाद ही प्रेम विवाह करने वाले दंपति का हुआ खौफनाक अंत! शादी के सप्ताहभर बाद ही नवविववाहित दंपति ने कीटनाशक खाकर दे दी जान।

स्थानीय थाना क्षेत्र के फाला पंचायत अंतर्गत मटियाभिट्ठा गांव में एक नवविवाहित जोड़ी ने बुधवार की देर शाम कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली। युवक ससुराल व युवती मायके के लिए एक साथ निकले थे। अचानक रास्ते में दोनों ने कीटनाशक दवा खा ली। आत्महत्या के वजह का खुलासा नहीं हो सका है। पोठिया पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

मटियाभिट्ठा का युवक मुकेश कुमार सिंह (22) अपनी पत्नी राखी देवी के साथ ससुराल चोपड़ा जा रहा था कि रास्ते में ही भक्तिया डांगी (प. बंगाल बंगाल) रेलवे पुल के समीप दोनों कीटनाशक दवा खाकर अचेत हो गये। दोनों को इस अवस्था में देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे और अचेत पड़ी नवविवाहित जोड़ी को उठाकर घर ला रहे थे कि रास्ते मे ही दोनों की मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों ने एक सप्ताह पहले चोपड़ा (बंगाल) में शादी की थी। युवती के मायके चोपड़ा में चल रहे हरिनाम संकीर्तन देखने के लिए दोनों बुधवार की शाम घर से निकले थे। सूचना पर पोठिया थानाध्यक्ष ने गुरुवार सुबह पहुंचकर यू डी केस दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम के लिए दोनों के शव किशनगंज भेज दिये। मामले की छानबीन की जा रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:couple did love marriage and commit suicide in kishanganj at bihar