DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भागलपुर  ›  मुंगेर के डीएम आवास तक पहुंचा कोरोना, बॉडीगार्ड संक्रमित, परिवार समेत डीएम होम क्वारंटाइन 

भागलपुरमुंगेर के डीएम आवास तक पहुंचा कोरोना, बॉडीगार्ड संक्रमित, परिवार समेत डीएम होम क्वारंटाइन 

मुंगेर। नसं निप्रPublished By: Sunil Abhimanyu
Mon, 01 Jun 2020 03:31 PM
मुंगेर के डीएम आवास तक पहुंचा कोरोना, बॉडीगार्ड संक्रमित, परिवार समेत डीएम होम क्वारंटाइन 

मुंगेर में कोरोना वायरस का संक्रमण जिलाधिकारी के आवास तक पहुंच गया है। हालांकि जिलाधिकारी राजेश मीणा और उनके परिजन की कोरोना वायरस संक्रमण रिपोर्ट निगेटिव आयी है। 

जिलाधिकारी के सुरक्षाकर्मी सहित तीन स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी। इसके बाद एहतियात के तौर पर डीएम और उनके परिजनों के साथ ही डीडीसी और पंचायती राज पदाधिकारी सह डीएम के ओएसडी का सैंपल लिया गया था लेकिन रविवार को सभी सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आयी। इसके बाद डीएम और उनके परिजन होम क्वारंटाइन में चले गए हैं। वहीं डीएम के सुरक्षाकर्मी सहित तीन स्टाफ को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। 

डीएम आवास पर सुरक्षाकर्मी सहित तीन स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गोपनीय में काम करने वाले सभी स्टाफ का सैंपल लिया गया। इसके अलावा मुंगेर समाहरणालय के कई कर्मियों का भी सैंपल लिया गया है। उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। हालांकि एडीएम, डीएम के ओएसडी भी निगेटिव पाए गए हैं। मुंगेर जिलाधिकारी आवास पर पॉजिटिव मरीज पाए जाने की सूचना के बाद महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। 

संबंधित खबरें