ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुर15 अगस्त के बाद ही कोरोना सॉफ्टवेयर पर होगा निर्णय

15 अगस्त के बाद ही कोरोना सॉफ्टवेयर पर होगा निर्णय

भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) की ओर से गुरुवार को भी ट्रिपल आईटी के सॉफ्टवेयर को लेकर किसी तरह का जवाब नहीं आया है। दिल्ली में ट्रिपल आईटी के शिक्षक डॉ. संदीप राज के साथ आईसीएमआर के...

15 अगस्त के बाद ही कोरोना सॉफ्टवेयर पर होगा निर्णय
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 13 Aug 2020 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) की ओर से गुरुवार को भी ट्रिपल आईटी के सॉफ्टवेयर को लेकर किसी तरह का जवाब नहीं आया है। दिल्ली में ट्रिपल आईटी के शिक्षक डॉ. संदीप राज के साथ आईसीएमआर के अधिकारियों की बैठक होनी थी जो नहीं हो पायी।

उम्मीद की जा रही है कि इस पूरे मामले में आईसीएमआर 15 अगस्त के बाद ही किसी तरह का जवाब ट्रिपल आईटी देगा। जबकि तीन दिन पहले पटना एम्स ने ट्रिपल आईटी के सॉफ्टवेयर के द्वारा जांच की गयी 665 एक्सरे प्लेट की रिपोर्ट भेज दी है। उम्मीद की जा रही थी कि एक से दो दिनों में आगे की कार्रवाई के लिए निदेशक को जवाब मिल जाएगा मगर ऐसा नहीं हुआ।

ट्रिपल आईटी के निदेशक प्रो. अरविंद चौबे ने कहा कि शुक्रवार को आईसीएमआर के अधिकारियों से बात की जाएगी ताकि उनके विचार को जानकर आगे की प्रक्रिया में आगे बढ़ा जा सके। उन्होंने कहा कि आईसीएमआर के लिए प्रजेंटेशन भी तैयार है। सॉफ्टवेयर को लेकर कहीं से भी कोई कमी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें