convicted infamous criminal beaten to policeman in Central jail of bhagalpur - भागलपुर सेंट्रल जेल में हवलदार को हत्याकांड में सजायाफ्ता कुख्यात अपराधी ने पीटा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर सेंट्रल जेल में हवलदार को हत्याकांड में सजायाफ्ता कुख्यात अपराधी ने पीटा 

bhagalpur central jail file photo

प्रशासनिक आधार पर लखीसराय मंडल से स्थानांतरित किए हत्याकांड के सजायाफ्ता कुख्यात विजय यादव ने विशेष केन्द्रीय कारा के हवलदार सुबोध कुमार सुमन के साथ मारपीट की। जेल के अन्यकर्मियों को जान से मारने की धमकी दी।

जेल के अंदर जबरन प्रतिबंधित सामान ले जाने की कोशिश की गई। कारा मुख्यालय के निर्देश पर कैदी के खिलाफ तिलकामांझी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र में हुए हत्याकांड के मामले में दर्ज कांड संख्या 2/2000 में कोर्ट द्वारा विजय कुमार यादव को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। सजा काटने के लिए कैदी को तीन माह पहले विशेष केन्द्रीय कारा में ट्रांसफर किया गया था।

लखीसराय कोर्ट में दूसरे मामले में 13 जून को पेशी के बाद शाम चार बजे विजय यादव प्रतिबंधित सामान लेकर तृतीय खंड के सेल वार्ड में प्रवेश करने की कोशिश करने लगा। गेट वार्डर और सुरक्षाकर्मियों ने रोका तो उलझ गया और देख लेने की धमकी दी। सुरक्षाकर्मियों के सहयोग से कैदी को सेल वार्ड में पहुंचाया गया, लेकिन अगले दिन सुबह वार्ड से बाहर निकलने पर जेल के गुमटी के पास आकर हंगामा करने लगा। कक्षपालों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। कैदी को तुरंत वार्ड में बंद किया गया, लेकिन वहां पर एक अन्य कैदी के साथ वह उलझ गया।

हवलदार सुबोध कुमार सुमन ने बीच-बचाव किया तो कैदी विजय यादव ने उन्हें ही पीटकर वर्दी फाड़ दी। कुर्सी उठाकर जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई। कारा मुख्यालय के निर्देश पर कैदी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कैदी को जेल के अतिसुरक्षित तृतीय खंड के अंडा सेल में रखा गया है। जेल प्रशासन द्वारा उसपर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:convicted infamous criminal beaten to policeman in Central jail of bhagalpur