ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबिजली कटौती के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, मांगा 24 घंटे बिजली

बिजली कटौती के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, मांगा 24 घंटे बिजली

48 घंटे के अंदर शहर को कम से कम 22 घंटे बिजली देने का अल्टीमेटम पूरा नहीं हुआ तो भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा की अगुवाई में बदहाल बिजली आपूर्ति के खिलाफ कांग्रेसी मंगलवार को सड़क पर उतरे। दोपहर 12...

बिजली कटौती के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, मांगा 24 घंटे बिजली
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 30 May 2018 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

48 घंटे के अंदर शहर को कम से कम 22 घंटे बिजली देने का अल्टीमेटम पूरा नहीं हुआ तो भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा की अगुवाई में बदहाल बिजली आपूर्ति के खिलाफ कांग्रेसी मंगलवार को सड़क पर उतरे। दोपहर 12 बजे कांग्रेसियों ने कचहरी चौक से लेकर तिलकामांझी स्थित बिजली दफ्तर तक पैदल मार्च किया और बिजली दफ्तर पर आधे घंटे तक हंगामा किया। महिला कांग्रेसियों ने तो अधीक्षण अभियंता की नामौजूदगी में उनके चेंबर में घुसकर चूड़ियां उनके टेबल पर रख दिये। विधायक भी अधीक्षण अभियंता की नामौजूदगी पर खासे नाराज दिखे और बोले कि उनके खिलाफ सरकार को पत्र लिखा जायेगा, क्योंकि उनका रवैया जनहित के खिलाफ है। इस अवसर पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष डॉ. अभय आनंद, महिला कांग्रेस की प्रदेश समन्वयक अनामिका शर्मा, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष कोमल सृष्टि, नगर अध्यक्ष पूजा साह, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष विशाल कुमार, सुनंदा रक्षित, सोईन अंसारी, अभिषेक चौबे, रविंद्र नाथ यादव, शिवशंकर सिन्हा, अभिमन्यु यादव, डॉ. राकेश साह, सुजीत झा, मिंटू कुरैशी, ऊषा रानी, मुदस्सिर, रणवीर, रोशन राज, राणा विश्वास आदि मौजूद रहे।

कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन, मांगा 24 घंटे बिजली:

कांग्रेसियों ने अधीक्षण अभियंता विद्युत अंचल को संबोधित ज्ञापन उनके पीआरओ को सौंपा। ज्ञापन के जरिये शहर में 24 घंटे बिजली आपूर्ति, कम क्षमता वाले ट्रांसफार्मर की क्षमता में वृद्धि, खराब ट्रांसफार्मर को बदलने के लिए टास्क फोर्स का गठन करने, लकड़ी के खंभे की जगह सीमेंटेड खंभा लगाने, जर्जर तारों को बदलने, गलत व शहर के सभी वार्डों में ग्राहक सहायता केंद्र की स्थापना करने की मांग की गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें