DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भागलपुर  ›  बर्निंग ट्रेन होने से बची सहरसा से नई दिल्ली जा रही क्लोन स्पेशल ट्रेन, यात्रियों में अफरातफरी

भागलपुरबर्निंग ट्रेन होने से बची सहरसा से नई दिल्ली जा रही क्लोन स्पेशल ट्रेन, यात्रियों में अफरातफरी

सहरसा, निज संवाददाता।Published By: Sunil Abhimanyu
Tue, 20 Oct 2020 09:01 AM
बर्निंग ट्रेन होने से बची सहरसा से नई दिल्ली जा रही क्लोन स्पेशल ट्रेन, यात्रियों में अफरातफरी

सहरसा से दिल्ली जा रही क्लोन स्पेशल ट्रेन बर्निंग ट्रेन बनने से बच गई। घटना मंगलवार की अहले सुबह की है। दरअसल सहरसा से नई दिल्ली जा रही क्लोन स्पेशल ट्रेन की एक बोगी के चक्के में आग लग गई। घटना का कारण ब्रेक बेन्डिंग होना बताई जा रही है।

घटना सोनवर्षा कचहरी-सिमरी बख्तियारपुर के बीच की बताई जा रही है। उधर चलती ट्रेन में आग की लपट देख यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। वहीं चालक ने आग की लपट देख इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकी। ट्रेन रूकते ही यात्री दूसरे गेट से निकलकर भागने लगे। इस दौरान अफरातफी का माहौल बना रहा। हादसे की वजह से करीब पौने घंटे तक ट्रेन रूकी रही। किसी के हताहत की सूचना नहीं है।

पर्व स्पेशल ट्रेनें आज से चलेंगी 
यात्रियों की सुविधा के लिए मंगलवार से पर्व स्पेशल ट्रेनें चलनी शुरू हो जाएंगी। पटना जंक्शन, राजेंद्र नगर व पाटलिपुत्र जंक्शन से इन ट्रेनों की शुरुआत होगी। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार दानापुर मंडल के स्टेशनों से कुल 14 पूजा स्पेशल ट्रेनें चलेंगी, जबकि पूर्व मध्य रेल के विभिन्न स्टेशनों से कुल 26 जोड़ी यानी 52 ट्रेनें चलेंगी। ये ट्रेनें प्रतिदिन, सप्ताह में दो दिन और साप्ताहिक आधार पर चलेंगी। वहीं, सभी स्टेशनों पर यात्रियों की संभावित भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। जंक्शन पर स्टेशन निदेशक डॉ नीलेश कुमार संग सभी शाखा के अधिकारियों संग बैठक में तय हुआ कि हर हाल में यात्री सुरक्षित व सुखद यात्रा कर सकें, इसका सभी ध्यान रखेंगे। 

संबंधित खबरें