DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सहरसा में ट्रक से कुचलकर बच्चे की मौत पर बवाल, लोगों ने ASI को पीटा

child died from crushed by truck, rampage and ASI beaten by mob

सहरसा में भारतीय नगर स्थित रेडलाइट एरिया में ट्रक से कुचलकर बच्चे की मौत से गुस्साए लोगों ने बवाल काटा। लोगों ने एएसआई की धुनाई भी कर दी।  एएसआई की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है।

शहर के भारतीय नगर स्थित रेडलाइट एरिया में सोमवार को ट्रक से कुचलकर एक बालक की हुई मौत से आक्रोशित लोगों ने बवाल काटा।
 11 वर्षीय बालक को कुचलने वाले ट्रक चालक को भगाने का आरोप एएसआई पर लगाते हुए देह व्यापार से जुड़े कई लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी। वहीं एएसआई के सरेआम तमंचा लहराने से कई राहगीरों का भी आक्रोश फूट पड़ा। 


लोगों का कहना था कि एएसआई जितेन्द्र कुमार पांडेय रिश्वत लेकर ट्रक चालक को भगा दिया। जबकि बालक अख्तर की कुचलकर मौत होने के बाद ट्रक चालक को लोगों ने पकड़ लिया था। मृतक की  मां सफीना खातून ने बताया कि उसका पुत्र साइकिल से बाल कटाने के लिए गया था। इसी दौरान बजरंग बली स्थान के समीप तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे उसके पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाने के एएसआई जितेंद्र कुमार पांडेय मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाने की कोशिश की। लेकिन लोगों ने 50 हजार रुपये में सौदा कर ट्रक चालक को भगाने का आरोप लगाते हुए एसआई को जमकर पीट दिया। बाद में मौके पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष भाई भरत पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया।

पुलिस ट्रक को जब्त कर सदर थाना ले आयी। बाद में पुलिस ने ट्रक चालक गंगजला निवासी सिकन्दर शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया। 
सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि ड्यूटी कर रहे पुलिस पदाधिकारी की पिटाई करने वाले लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है। लोगों द्वारा रिश्वत लेने के आरोप की जांच की जा रही है। 

देखिए घटना की वायरल वीडियो-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: child died from crushed by truck in saharsa, rampage and ASI beaten by mob