ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान रतन ठाकुर के घर गूंजी किलकारी

पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान रतन ठाकुर के घर गूंजी किलकारी

पुलवामा के शहीद रतन ठाकुर की पत्नी राजनंदनी को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। उनकी नॉर्मल डिलेवरी (प्रसव) हीलिंग टच हॉस्पिटल में डॉ. प्रतिभा सिंह ने कराया। नवजात प्री मेच्योर होने के कारण उसे इलाज के...

पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान रतन ठाकुर के घर गूंजी किलकारी
भागलपुर | कार्यालय संवाददाताMon, 08 Apr 2019 08:35 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा के शहीद रतन ठाकुर की पत्नी राजनंदनी को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। उनकी नॉर्मल डिलेवरी (प्रसव) हीलिंग टच हॉस्पिटल में डॉ. प्रतिभा सिंह ने कराया। नवजात प्री मेच्योर होने के कारण उसे इलाज के लिए डॉ. अजय सिंह के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां राजनंदनी की मां सुनीता देवी उसकी देखरेख कर रही हैं। महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रतिभा सिंह ने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए रतन ठाकुर की पत्नी राजनंदनी की पहला प्रसव भी उन्होंने ही करीब चार साल पहले अपने अस्पताल में कराया, तब भी उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी।  उन्होंने बताया कि राजनंदनी को शनिवार की भोर में 3:45 बजे नॉर्मल डिलेवरी हुई। आठ माह में ही प्रसव होने पर बच्चा प्री मेच्चोर है।

नीकू वार्ड में भर्ती

बच्चे को शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. अजय सिंह के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ होने पर नवजात बच्चे को शनिवार की सुबह करीब चार बजे अस्पताल के नीकू वार्ड में भर्ती कराया गया है। नवजात का इलाज से लेकर दवा तक सारी सुविधाएं निशुल्क उपलब्ध करायी जा रही है। 

दादा बोले बनाऊंगा पुलिस पदाधिकारी 

शहीद रतन ठाकुर के पिता राम निरंजन ठाकुर ने कहा कि पैदा हुए पोते को वे पुलिस पदाधिकारी बनाएंगे। बड़ा पोता इस साल से स्कूल में जाना शुरू कर दिया है। उसे भी पुलिस पदाधिकारी बनाना है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें