Chief Minister will visit Bhagalpur and Purnia tomorrow - मुख्यमंत्री आज भागलपुर और पूर्णिया में DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री आज भागलपुर और पूर्णिया में

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को भागलपुर के उधाडीह भीरखुर्द और पूर्णिया के हांसीबेगमपुर आएंगे। मुख्यमंत्री के साथ अन्य मंत्री और विभागीय पदाधिकारी भी रहेंगे। सीएम के कार्यक्रम की तैयारी को अंतिम रूप देने के लिए जिले के अधिकारियों ने दोनों गांवों का दौरा किया। दोनों गांवों में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गयी है।

भागलपुर जिले के सुल्तानगंज प्रखंड के उधाडीह भीरखुर्द में मुख्यमंत्री बुधवार को दिन में 11 बजे पहुंचेंगे। एक बजकर 30 मिनट पर सीएम का गांव में कार्यक्रम है। इस दौरान मुख्यमंत्री गांव का भ्रमण, विकास योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास के बाद आमसभा को संबोधित करेंगे। उधाडीह में सीएम 137 करोड़ 16 लाख रुपए की 521 योजनाओं का शिलान्यास और 112 करोड़ 80 लाख रुपए की 113 योजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

सीएम के साथ जिले के प्रभारी सह जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के अलावा विभिन्न विभागों के प्रधान सचिव और सचिव रहेंगे। मंगलवार को आयुक्त राजेश कुमार, आईजी सुशील मानसिंह खोपड़े, डीएम आदेश तितरमारे, एसएसपी मनोज कुमार सहित अन्य अधिकारी उधाडीह पहुंचे। अधिकारियों ने बुधवार की तैयारी का जायजा लिया और प्रतिनियुक्त अधिकारियों को ड्यूटी को लेकर दिशा-निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री उधाडीह के बाद पूर्णिया के जलालगढ़ प्रखंड के हांसीबेगमपुर गांव जायेंगे। वहां एक बजकर 30 मिनट से तीन बजकर 30 मिनट तक रहेंगे। इस दौरान गांव का भ्रमण और 438 करोड़ 15 लाख रुपए की 219 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। कार्यक्रम को लेकर बिहार के कला एवं संस्कृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि पूर्णिया पहुंच चुके हैं। जिले के अधिकारियों ने गांव का दौरा कर तैयारी का जायजा लिया। गांव और आसपास के क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chief Minister will visit Bhagalpur and Purnia tomorrow