DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री ने इंडो-नेपाल सीमा सड़क का किया हवाई सर्वे, कार्य प्रगति पर जताया संतोष

Chief Minister nitish kumar satisfaied of work progress after conducts air survey of Indo Nepal bord

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को इंडो-नेपाल सीमा सड़क का हवाई सर्वे किया। उनके साथ पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव भी मौजूद थे। सीएम और मंत्री ने सीमा सड़क की स्थिति और निर्माण कार्य की प्रति का जायजा लिया। डीएम बैद्यनाथ यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री ने काम की प्रगति पर संतोष जताया है।

जिले में इंडो-नेपाल सीमा की 40.99 किलोमीटर सड़क है जिसमें लगभग 30 किलोमीटर सड़क का निर्माण पूरा हो चुका है। शेष लगभग 11 किमी सड़क का काम भी तेजी से चल रहा है। जिले में इस सड़क को लेकर भूमि अधिग्रहण की कोई समस्या नहीं है। इसलिए संभावना है कि काम समय पर पूरा हो जायेगा। मधुबनी के अपने दौरे के क्रम में मुख्यमंत्री सीमा सड़क का जायजा लेने निकले थे। उनका यह कार्यक्रम बुधवार की देर शाम अचानक तय किया गया था।

अपने तय समय के अनुसार मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर तीन बजकर 45 मिनट पर वीरपुर हवाई अड्डे पर उतरा। हवाई अड्डे के लॉन्ज में लगभग 15 मिनट विश्राम और रिफ्रेशमेंट लेने के बाद मुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री स्टेट एयर क्राफ्ट से पटना के लिए रवाना हो गये। प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा हेलीकॉप्टर में तेल भरे जाने के बाद पटना के लिए रवाना हुए।

इससे पहले मुख्यमंत्री को वीरपुर हवाई अड्डे पर गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया। डीएम बैद्यनाथ यादव और एसपी मृत्युंजय चौधरी ने उनका स्वागत किया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। मौके पर सीएम के ओएसडी गोपाल सिंह सहित एनडीए के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chief Minister nitish kumar satisfied of work progress after conducts air survey of Indo Nepal border road