ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकार्य के घंटों में बदलाव व बोनस की मांग

कार्य के घंटों में बदलाव व बोनस की मांग

कार्य के घंटे में बदलाव और दुर्गा पूजा में बोनस नहीं मिलने को लेकर सफाई कर्मियों ने बुधवार की शाम नगर आयुक्त के समक्ष विरोध जताया। नगर आयुक्त श्याम बिहारी मीणा ने उनकी बात...

कार्य के घंटों में बदलाव व बोनस की मांग
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 25 Oct 2018 01:42 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्य के घंटे में बदलाव और दुर्गा पूजा में बोनस नहीं मिलने को लेकर सफाई कर्मियों ने बुधवार की शाम नगर आयुक्त के समक्ष विरोध जताया। नगर आयुक्त श्याम बिहारी मीणा ने उनकी बात सुनी।

सफाई कर्मी संघ के नेताओं का कहना है कि सुबह सात से दोपहर दो बजे के समय को बदलकर सुबह छह से दोपहर एक बजे तक किया गया है जिससे परेशानी हो रही है। सफाई कर्मियों और उनके नेताओं ने नगर आयुक्त के समक्ष बोनस का मुद्दा उठाया। उनका कहना है कि दुर्गा पूजा में उन्हें बोनस नहीं मिला।

दीपावली में बोनस की मांग की। रोजाना मिलने वाले 311 रुपये को बढ़ाकर 325 रुपये करने की भी मांग की गयी। सफाई कर्मियों का यह भी कहना था कि नगर आयुक्त उनसे आसानी से मिला करते थे पर अब बीच में महेश साह आ जाते हैं और वे नियम-कानून की बात करने लगते हैं।

स्वास्थ्य प्रभारी से समस्या दूर करने को कहासफाईकर्मियों की बात सुनने के बाद नगर आयुक्त ने स्वास्थ्य प्रभारी महेश साह को बुलवाया और उन कर्मियों की मांग पर विचार करते हुए उचित कार्रवाई का निर्देश दिया। सफाई कर्मियों को उनकी मांग पर गंभीरता से विचार करने का उन्होंने आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें