ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपटल बाबू रोड में अतिक्रमण को लेकर चलाया अभियान

पटल बाबू रोड में अतिक्रमण को लेकर चलाया अभियान

पटल बाबू रोड में अतिक्रमण हटाने को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को अभियान चलाया। इस दौरान सड़क किनारे लगे दो पहिया और चार पहिया वाहनों को...

पटल बाबू रोड में अतिक्रमण को लेकर चलाया अभियान
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 31 Aug 2020 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पटल बाबू रोड में अतिक्रमण हटाने को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को अभियान चलाया। इस दौरान सड़क किनारे लगे दो पहिया और चार पहिया वाहनों को हटवाया। जिन वाहनों के चालक नहीं थे उन वाहनों के चक्के से हवा निकाल दी गई।

इसके अलावा जिन दुकानदारों ने सड़क पर अपनी दुकानों का सामान बाहर निकालकर अतिक्रमण कर रखा था उन दुकानदारों से तुरंत सामान हटाने को कहा और चेतावनी भी दी कि आगे ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई होगी। ट्रैफिक इंस्पेक्टर केके शर्मा और ट्रैफिक थानाध्यक्ष रवींद्र महतो के नेतृत्व में अभियान चलाया गया।

अतिक्रमण की वजह से लगता है जाम

शहर के विभिन्न इलाकों में अस्थायी अतिक्रमण की वजह से अक्सर जाम लगता है। पटल बाबू रोड में भी अक्सर इसी वजह से जाम लगता है। कई डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर लोग सड़क पर ही वाहन लगाकर रखते हैं। दुकानों में सामान लेने वाले भी दोपहिया और चारपहिया वाहनों को सड़क पर ही लगा देते हैं जिस वजह से अन्य वाहन चालकों को वहां से गुजरने में काफी परेशानी होती है। अतिक्रमण करने वालों को सोमवार को ट्रैफिक पुलिस ने सख्त हिदायत दी कि उनकी मनमानी या लापरवाही की वजह से जाम लगा तो दुकान का सामान जब्त कर लिया जायेगा और सख्त कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें