Businessman threatened to kill himself for not taking up the case - कुख्यात पप्पू सोनार के गुर्गों ने व्यवसायी को केस नहीं उठाने पर जान से मारने की दी धमकी DA Image
8 दिसंबर, 2019|7:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुख्यात पप्पू सोनार के गुर्गों ने व्यवसायी को केस नहीं उठाने पर जान से मारने की दी धमकी

default image

गुरुद्वारा रोड के रहने वाले व्यवसायी अनुराग कुमार सलारपुरिया को कुख्यात पप्पू सोनार के गुर्गों ने केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि तुम्हारे परिवार को भी मार देंगे। घटना गुरुवार शाम लगभग पांच बजे की है, जब व्यवसायी अपनी दुकान पर बैठे थे। व्यवसायी ने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत की है। कोतवाली थानाध्यक्ष अमर वश्विास ने बताया कि दुकान पर जाकर उन्होंने जांच की है।

व्यवसायी ने लिखित शिकायत में पुलिस को बताया है कि शाम पांच बजे वह गुरुद्वारा रोड स्थित अपनी दुकान एके इंटरप्राइजेज में ग्राहकों से बात कर रहे थे। इसी दौरान गुरुद्वारा रोड के ही मनीष शर्मा उर्फ गुड्डू और रवि शर्मा बाइक से पहुंचे। आने के साथ ही मनीष ने गाली-गलौज शुरू कर दी। उसने धमकी दी कि पप्पू सोनार के खिलाफ किए केस को नहीं उठाया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा। उसने व्यवसायी से कहा कि काउंटर पर बैठते हो, किसी भी दिन आकर गोली मार दूंगा।

लूट, रंगदारी और मारपीट में किया था केस : अनुराग की दुकान पर पिछले साल 26 दिसंबर को कुख्यात पप्पू सोनार अपने साथियों के साथ रंगदारी मांगने पहुंचा था। पांच लाख की रंगदारी की मांग की और व्यवसायी से 60 हजार लूट लिए थे। व्यवसायी और वहां बैठे एक अन्य व्यक्ति के साथ पप्पू सोनार और उसके साथियों ने मारपीट भी की थी। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। उस घटना के बाद व्यवसायी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया था। पप्पू सोनार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं पप्पू सोनार पर : कुख्यात पप्पू सोनार पर विभन्नि थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। उसपर हत्या, रंगदारी, लूट, डकैती और सामूहिक दुष्कर्म जैसे मामले दर्ज हैं। उसपर सीसीए लगाने का भी प्रस्ताव भेजा गया था पर नहीं लग सका था। वह पहले भी जेल जा चुका है। जेल से बाहर आने पर वह आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Businessman threatened to kill himself for not taking up the case