DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्णिया में युवती की गला रेतकर हत्या, सड़क के किनारे मिला खून से लथपथ शव

murder of friend in sangam vihar

पूर्णिया पूर्व थाना क्षेत्र के बेलौरी सोनाली सड़क मार्ग के खखरेली के समीप एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गयी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया गिया। घटना सोमवार अहले सुबह की है। मृतका रंजीगंज पंचायत के मनसाराम पुल गांव निवासी मो. बहरजान की 28 वर्षीय पुत्री सबीना खातून है। घटना को लेकर पुलिस तहकीकात में जुट गई है।
 
हजारों की संख्या मे लोग जमा हो गए
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि खखरेली गांव के लोग घर से बाहर ही निकले थे, तभी सड़क किनारे शव देख शोर मचाने लगे। देखते ही देखते हजारों की संख्या मे लोग जमा हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मुफसिल थानाध्यक्ष मदन कुमार, एसआई जहांगीर आलम, एसआई रामप्रकाश चौरसिया दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
गरीबों की मदद करती थी तेज तर्रार सबीना
बताया गया कि सबीना खातून काफी तेज तर्रार थी। गरीब घर से रहने के बावजूद गांव के गरीब निसहाय लोगों की मदद करने में आगे रहती थी। साथ ही साथ वह बीड़ी बनाने का काम करती थी। रविवार की संध्या सबीना अपने भाई के साथ फूफा मो. अयुब के घर फसिया गांव गई थी। उनका भाई मो. बेलाल बहन को वहां रख कर वापस घर आ गया। 

सुबह सबीना का शव खून से लथपथ स्थिति में मिला। फूफा के घर के सदस्यों का कहना है कि सबीना देर शाम यह कर पैदल ही निकाल गई कि मोटरसाइकिल आ रहा है, हम घर चले जाएंगे। और सबीना फसिया से चली गई। गांववालों में इस बात की चर्चा थी कि मृतका सबीना की एक दूसरी फुआ है, उन्होंने कुछ जमीन बेची था। उसका रुपया सबीना के पास था। उस रुपये को लेकर भी विवाद चल रहा था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:brutal murder of woman by slaughter in Purnia and dead body found in roadside