ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसुपौल में गला रेतकर दर्जी की हत्या, शव को नहर किनारे फेंक गए हत्यारे 

सुपौल में गला रेतकर दर्जी की हत्या, शव को नहर किनारे फेंक गए हत्यारे 

सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के चिलौनी उत्तर पंचायत के भालूकुप गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी।  शुक्रवार की सुबह नहर किनारे फेंके गए शव की खबर लगते ही...

सुपौल में गला रेतकर दर्जी की हत्या, शव को नहर किनारे फेंक गए हत्यारे 
प्रतापगंज(सुपौल)निप्र।Fri, 22 May 2020 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के चिलौनी उत्तर पंचायत के भालूकुप गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी।  शुक्रवार की सुबह नहर किनारे फेंके गए शव की खबर लगते ही वहां भीड़ लग गयी। मृतक की पहचान परिवार वालों ने प्रमोद शर्मा के रूप में की है।

प्रमोद शर्मा पिछले दस वर्षों से एनएच 57 के किनारे मझौआ पुल के पास दर्जी का काम करता था। उसकी उम्र लगभग 35 थी। मझौआ पुल से उसका घर एनएच 57 से पूरब तकरीबन एक किलोमीटर पूरब शर्मा टोला में है। रोज की तरह गुरूवार की रात में खाना खा कर वापस अपनी दुकान में सोने के लिए घर से अकेले जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उसे घेर कर मारपीट कर अधमरा कर दिया फिर गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी और लाश को नहर से नीचे गढ्ढे में फेंक फरार हो गये। शुक्रवार की सुबह जब राहगीर गुजर रहे थे तब किसी ने गढ्ढे में पड़ी लाश को देखा। 

लाश की खबर लगते ही लोगों की भीड़ लग गयी। इसी दौरान परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो मृतक की पहचान प्रमोद शर्मा के रूप में हुई।  प्रदीप शादीशुदा था। उसके तीन छोटे छोटे बच्चे भी हैं। प्रदीप की लाश देखकर घर में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने थाना को दी। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच छानबीन शुरू की‌। 

घटना की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारियों को भी दी गयी है। एएसपी वीरपुर भी घटनास्थल पर पहुंचे। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मृतक की मां ने अपने पडोसी पर शक जाहिर किया है। मां के बयान के आधार पर तत्काल थानाध्यक्ष ने पड़ोसी के एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें