brutal murder of Madrasa teacher in jamui: Unscrupulous criminals fired four bullets on face - जमुई में मदरसा टीचर की हत्या, बेखौफ अपराधियों ने चेहरे पर एक-एक कर उतार दीं 4 गोलियां DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमुई में मदरसा टीचर की हत्या, बेखौफ अपराधियों ने चेहरे पर एक-एक कर उतार दीं 4 गोलियां

brutal murder of madrasa teacher in jamui  unscrupulous criminals fired four bullets on face

जमुई में बेखौफ अपराधियों ने मदरसा टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने मदरसा शिक्षक के चेहरे पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ चार गोलियां उतार दी। मदरसा शिक्षक की पहचान झाझा थाना के बाराजोर गांववासी मो. अब्दुल कलाम (42) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने बीती शाम फोन करके उसे अपने ठिकाने पर बुलाया था जहां उसकी हत्या कर दी गई। युवक मलयपुर के करीब के एक गांव में स्थित मदरसा में टीचर है। मदरसा शिक्षक का शव स्थानीय रेलवे वाशिंग पिट के करीब की झाड़ियों से बरामद हुआ है। घटना से गुस्साए लोगों ने खलासी मोहल्ला के करीब सड़क जाम भी लगाया लेकिन पुलिस के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने आश्वासन पर जाम कुछ ही देर में हटा लिया गया। 

मृतक की पत्नी ने बताया कि बुधवार की शाम करीब सात बजे झाझा के खलासी मोहल्ला निवासी एक शख्स का फ़ोन आया था। बात करने के बाद उसके पति बाइक से निकल गए थे। रात 10 बजे तक भी नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस को इत्तिला की। पुलिस ने जब तुरंत कार्रवाई की तो पहले स्थानीय रेलवे हाई स्कूल के करीब से मृतक की बाइक और फिर घटनास्थल से कुछ दूरी पर उसका मोबाइल बरामद हुआ। हत्यारों ने मोबाइल को भी तोड़ दिया था। गुरुवार की सुबह जब लोग घटनास्थल की ओर शौच को गए तो वहां झाड़ियों के बीच उन्होंने शव देख पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना के पीछे की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:brutal murder of Madrasa teacher in jamui: Unscrupulous criminals fired four bullets on face